महाराष्ट्र से मध्य प्रदेश तक कंगना पर सियासत, मंत्री सारंग बोले- आदित्य ठाकरे से इस्तीफा लें उद्धव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh744346

महाराष्ट्र से मध्य प्रदेश तक कंगना पर सियासत, मंत्री सारंग बोले- आदित्य ठाकरे से इस्तीफा लें उद्धव

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जारी तकरार से गरमाई सियासत अब महाराष्ट्र से मध्य प्रदेश भी पहुंच चुकी है. शिवराज सरकार में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग कंगना रनौत के बचाव में उतर आए हैं.

फाइल फोटो

भोपाल: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जारी तकरार से गरमाई सियासत अब महाराष्ट्र से मध्य प्रदेश भी पहुंच चुकी है. शिवराज सरकार में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग कंगना रनौत के बचाव में उतर आए हैं. उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चेतावनी देते हुए कहा कि मामले की जांच करवाएं और आदित्य ठाकरे से इस्तीफा लें
 
मंत्री विश्वास सारंग ने शिवसेना पर हमला बोलते हुए कहा कि ये शिवसेना वो नहीं है जो बाला साहेब की थी. संजय राउत को कंगना की बातों से इतनी मिर्ची क्यू लगी ? उन्होंने ड्रग्स के ख़िलाफ़ ही तो आवाज़ उठाई हैं. इस सबके के पीछे उद्धव ठाकरे हैं, मैं अपील करता हूं कि वो खुद कंगना का सम्मान करें.

एक्ट्रेस कंगना रनौत के बचाव में आए कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि जिस तरह से कंगना पर अत्याचार हो रहा है उसे देखकर बाला साहब ठाकरे की आत्मा दुखी होगी. एक अभिनेता के कहने पर कंगना पर जांच बैठाई है, मैं उद्धव ठाकरे को खुली चुनौती देता हूं कि वो आदित्य ठाकरे की जांच करवाएं, क्योंकि सुशांत राजपूत आत्महत्या मामले में उनका भी नाम आया है. अगर वो दोषी हैं, तो आदित्य का इस्तीफा लें. 

ये भी पढ़ें: शिवराज के मंत्री ने की बॉलीवुड में डोप टेस्ट की मांग, कंगना का भी मिला साथ

आपको बता दें कि पिछले दिनों शिवराज सरकार में मंत्री विश्वास सारंग ने #DopeTestinBollywood की मुहिम चलाई थी. उन्होंने बॅालीवुड के कलाकारों का डोप टेस्ट कराने की मांग की थी. मंत्री विश्वास सारंग ने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो जारी किया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि फिल्म इंड्रस्टी में ड्रग्स की रोकथाम के लिए हर शूटिंग के पहले डोप टेस्ट होना चाहिए. जिस प्रकार से हर खेल के पहले खिलाड़ियों का डोप टेस्ट होता है उसी तरह मेरा मानना है कि हर शूटिंग के पहले फिल्म कलाकारों का डोप टेस्ट होना चाहिए.

वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी मंत्री विश्वास सारंग की सराहना की थी. उन्होंने इस मुहिम पर प्रतिक्रिया देते हुए लिए लिखा  ''#DopeTestinBollywood  ''चलिए शूरु करते हैं.''  
          
यह है मामला 
सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में बॅालीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक का चैट सामने आने आया है. इसमें शौविक अपने एक दोस्त से ड्रग्स की बात कर रहा है. वो ड्रग्स लेने के लिए उसके दोस्त को जैद़ और बासित का नबंर देता है. इस चैट के सामने आने के एनसीबी ने जैद और बासित को गिरफ्तार किया है. एनसीबी को उम्मीद है कि वह बॅालीवुड ड्रग्स से जुड़े सारे राज खोलेगा.

WATCH LIVE TV: 

Trending news