हीरा सिंह ठाकुर ने मार दी किसान शेर सिंह को गोली और हो गया फरार, तलाश में जुटी पुलिस

पूरा मामला बम्हौरी कला थाना क्षेत्र के प्रेमपुरा गांव का है. जहां सरकारी गौचर जमीन को लेकर दो पक्षों में लम्बे समय से रंजिश चली आ रही थी, उक्त जमीन पर पिछले करीब 25 साल से पप्पू उर्फ शेर सिंह ठाकुर लगातार खेती करता आ रहा था.

हीरा सिंह ठाकुर ने मार दी किसान शेर सिंह को गोली और हो गया फरार, तलाश में जुटी पुलिस
बम्हौरी कलां थाना क्षेत्र के प्रेमपुरा गांव का मामला

आरबीसिंह परमार/टीकमगढ़: जिले के प्रेमपुरा गांव में जमीनी विवाद को लेकर एक किसान की हत्या कर दी गई. खेत में ट्रैक्टर से बौनी करते समय गांव के ही एक व्यक्ति ने लाइसेंसी बंदूक से युवा किसान को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी है.

पूरा मामला बम्हौरी कला थाना क्षेत्र के प्रेमपुरा गांव का है. जहां सरकारी गौचर जमीन को लेकर दो पक्षों में लम्बे समय से रंजिश चली आ रही थी, उक्त जमीन पर पिछले करीब 25 साल से पप्पू उर्फ शेर सिंह ठाकुर लगातार खेती करता आ रहा था, जो गांव के एक सेवानिवृत्त पुलिस कर्मचारी हीरा सिंह ठाकुर को रास नहीं आ रहा था. 

डॉगी की मौत का गुस्साः डॉग लवर्स ने आरोपी को थाने के सामने पीटा, देखें Video

वह उक्त जमीन हथियाना चाहता था, मंगलवार की शाम पप्पू उर्फ शेर सिंह अपने ट्रैक्टर से जब खेत की बौनी कर रहा था तभी हीरा सिंह ठाकुर मौके पर पहुंचकर लाइसेंसी बंदूक से उसे गोली मार दी. गोली लगने से पप्पू उर्फ शेर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग गया.

इस पूरे मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एमएल चौरसिया का कहना है कि थाना बम्हौरी कला के प्रेमपुरा गांव में जमीन के विवाद को लेकर हीरा सिंह ने गांव के पप्पू उर्फ शेर सिंह की गोली मारकर हत्या की. घटना की सूचना पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है. उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

WATCH LIVE TV