इधर युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष निकाल रहे थे मशाल जुलूस, उधर पूर्व अध्यक्ष घर में घुसकर कर रहे थे मारपीट

रतलाम में जब युवा कांग्रेस के नए जिला अध्यक्ष मशाल रैली निकाल रहे थे. उसी वक्त युवा कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष एक घर में घुसकर लोगों के साथ मारपीट कर रहे थे.

इधर युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष निकाल रहे थे मशाल जुलूस, उधर पूर्व अध्यक्ष घर में घुसकर कर रहे थे मारपीट
मारपीट करते कांग्रेस नेता

रतलामः मध्य प्रदेश में युवा कांग्रेस के नेताओं ने किसान आंदोलन को समर्थन देते हुए 30 दिसंबर को प्रदेशभर में मशाल रैली निकाली. लेकिन रतलाम में जिस वक्त युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता रैली निकाल रहे थे. उसी वक्त युवा कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष अपने समर्थकों के एक घर में घुसकर लोगों के साथ मारपीट कर रहे थे. इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो भी वायरल हुआ है. जिसमें पूर्व जिला अध्यक्ष लोगों के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं.

यह पूरा मामला
दरअसल, 30 दिसंबर की रात युवा कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष संजय चौधरी रतलाम के घास बाजार में राकेश सकलेचा के घर में जा घुसे. हालांकि उस वक्त राकेश सकलेचा घर मे मौजूद नहीं थे, कांग्रेस नेता राकेश सकलेचा के भाई को पुरानी पुलिस शिकायत वापस लेने की धमकी देने लगे. मामला बढ़ा तो संजय चौधरी ने राकेश सकलेचा के भाई के साथ हाथापाई शुरू कर दी है. कांग्रेस नेता और उनके समर्थकों ने काफी देर तक घर में हंगामा मचाया. लेकिन यह पूरा माजरा घर के सीसीटीवी में कैद हो गया.

कांग्रेस नेता सहित 5 लोगों पर प्रकरण दर्ज
घटना के बाद राकेश सकलेचा के भाई ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई, जिसके बाद कांग्रेस नेता संजय चौधरी सहित अन्य पांच लोगों पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि बीती रात राकेश सकलेचा की शिकायत पर कांग्रेस नेता संजय चौधरी और उनके समर्थकों पर मामला दर्ज कर लिया गया है. जबकि दोनों पक्षों में किस बात को लेकर विवाद हुआ इस मामले की भी जांच की जा रही है.

बता दे कि राकेश सकलेचा के भाई राजेश सकलेचा ने पिछले महीने 16 नवंबर को पुलिस से शिकायत की थी कि कांग्रेस नेता संजय चौधरी अपने साथियों के साथ उनके मेडिकल दुकान पर पहुंचे और अवैध वसूली की मांग करने लगे. जब पैसा नहीं दिया तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी. जिसके बाद उन्होंने तब भी मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कांग्रेस नेता संजय चौधरी को गिरफ्तार कर सड़क पर जुलूस भी निकाला था, इसी पुलिस शिकायत को वापस लेने की धमकी को लेकर बीती रात कांग्रेस नेता फिर उनके घर पहुंच गए और उनके परिजनों के साथ मारपीट की. बता दें कांग्रेस नेता संजय चौधरी युवा कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष रह चुके हैं.

WATCH LIVE TV