Maharashtra Politics: शिंदे गुट के विधायक उदय सामंत की गाड़ी पर हमला, तोड़े गए शीशे; बाल-बाल बचे MLA
Advertisement
trendingNow11285923

Maharashtra Politics: शिंदे गुट के विधायक उदय सामंत की गाड़ी पर हमला, तोड़े गए शीशे; बाल-बाल बचे MLA

MLA Uday Samant: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री उदय सामंत ने दावा किया कि पुणे के कटराज इलाके में मंगलवार शाम एक सिग्नल पर उनकी गाड़ी पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया.

Maharashtra Politics: शिंदे गुट के विधायक उदय सामंत की गाड़ी पर हमला, तोड़े गए शीशे; बाल-बाल बचे MLA

Uday Samant's vehicle attacked in Pune: शिवसेना (Shivsena) के बागी विधायक और महाराष्ट्र (Maharashtra) के पूर्व मंत्री उदय सामंत (Uday Samant) ने दावा किया कि पुणे के कटराज इलाके में मंगलवार शाम एक सिग्नल पर उनकी गाड़ी पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. न्यूज एजेंसी पीटीआई को एक सूत्र ने बताया कि सामंत मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे. शिंदे का काफिला भी हमले से कुछ वक्त पहले इसी रास्ते से गुजरा था.

विधायक सामंत ने क्या कहा? 

सामंत के सहयोगी ने बताया कि जिस गाड़ी में विधायक बैठे थे, हमले में उसकी खिड़की क्षतिग्रस्त हुई है. भीड़ द्वारा सामंत की गाड़ी को घेरने की कोशिश करने और नारे लगाने का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे की जनसभा भी उसी समय आसपास के इलाके में हुई.

सामंत ने एक मराठी समाचार चैनल को बताया कि जब उनका काफिला एक सिग्नल पर रुका, तो दो वाहन आए और उसमें सवार लोगों ने रॉड और बेसबॉल बैट से उनकी कार पर हमला कर दिया. शहर में एक कार्यक्रम में हुई घटना के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री शिंदे ने कहा कि एक कार पर पत्थर फेंकना और भाग जाना साहस का काम नहीं है. उन्होंने कहा कि ऐसा करने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी.

वहीं उदय सामंत ने कहा कि ये निंदनीय घटना है. महाराष्ट्र में राजनीति इस तरह नहीं होती है. उनके पास (हमलावर) बेसबॉल स्टिक और पत्थर थे. मेरे आगे सीएम का काफिला जा रहा था. पुलिस जांच करेगी कि वे मेरा पीछा कर रहे थे या सीएम (एकनाथ शिंदे) का.  उन्होंने आगे कहा कि मैं ऐसी घटनाओं से नहीं डरूंगा. मैंने सीएम एकनाथ शिंदे से बात की है और उन्हें घटना के बारे में बताया है. पुलिस पूरे मामले की जांच करेगी पुलिस. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news