close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोरिया से दोस्तों के साथ पॅराग्लायडिंग का मजा लेने आया था शख्स, लेकिन...

पॅराग्लायडिंग के दौरान शख्स की टक्कर पहाड़ी और पेड़ से हो गई, जिससे उसकी मौत हो गई. 

कोरिया से दोस्तों के साथ पॅराग्लायडिंग का मजा लेने आया था शख्स, लेकिन...
चार बजे के आसपास लगभग 120 पॅराग्लायडिर्स ने उड्डान भरी जिसमें संग भी था.

सातारा (तुषार तापसे): महाराष्ट्र में सातारा जिले के पाचगणी में पॅराग्लायडिंग करते हुए एक कोरियन शक्स की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि यह शख्स कुछ दिनों पहले ही जिले में पॅराग्लायडिंग करने के लिए आया था. मंगलवार को शख्स ने अपने साथियों पॅराग्लायडिंग के लिए उड़ान भरी, लेकिन वापस नहीं लौटे. साथियों की शिकायत पर जब पुलिस दस्ते ने शख्स की तलाशी शुरू की तो उसका शव देर रात अभेपुरी गांव के पास मिला. 

पहाड़ी से टकराने के कारण हुई मौत
जानकारी के मुताबिक पॅराग्लायडिंग के दौरान शख्स की टक्कर पहाड़ी और पेड़ से हो गई, जिससे उसकी मौत हो गई. अधिकारियों ने बताया कि यह सभी निजी तौर पर आयोजित पॅराग्लायडिंग की उड्डान भरने के लिए सातारा के पास पाचगणी मे आए थे. सभी उत्साहित थे. संग ने उड्डान भरने के पहले सबसे अलविदा किया था. उनको क्या पता था की वह संग को आखिरीबार देख रहे थे. 

चार बजे के आसपास लगभग 120 पॅराग्लायडिर्स ने उड्डान भरी जिसमें संग भी था. सभी अपने ठिकाणोपर वापस पहुंचे लेकिन संग का कोई ठिकाना नही था. जिसके बाद संग ने स्थानीय लोगों की मदद से उसको तलाशने का काम शुरू किया. अभेपुरी गांव के पास पहाड़ी पर संग का शव मिला. वह गंभीर रुप से घायल हुआ था. अनुमान यह जताया जा रहा है की तेज रफ्तार पॅराशूट उतारते वक्त वह पेड़ से टकराया होगा.