मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराईं 6 गाड़ियां; 3 की मौत
Advertisement

मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराईं 6 गाड़ियां; 3 की मौत

Vehicles Collided On Mumbai-Pune Expressway: हादसे की खबर मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और राहत-बचाव कार्य शुरू किया. हादसे में घायल दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, आपस में टकराईं 6 गाड़ियां; 3 की मौत

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में मुंबई-पुणे एक्सप्रेस (Mumbai-Pune Expressway) वे पर आज (सोमवार को) सुबह एक भीषण सड़क हादसा (Accident) हो गया. इस दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई है और 6 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है. उनका इलाज जारी है. दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

  1. भीषण हादसे में 6 लोग हो गए घायल
  2. खोपोली के बोर घाट के पास हुआ हादसा
  3. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

भयानक हादसे में 6 लोग घायल

बता दें कि ये हादसा महाराष्ट्र में खोपोली (Khopoli) के बोर घाट के पास हुआ. हादसे की खबर मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल लोगों को अस्पताल में एडमिट करवाया. इसके अलावा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उनके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है.

fallback

चिकन लेकर जा रहा था ट्रक

जान लें कि आज सुबह करीब साढ़े 5 बजे ये भयानक हादसा हुआ. एक ट्रक चिकन लेकर जा रहा था. इस ट्रक की दूसरे वाहनों से टक्कर हो गई. दुर्घटना में एक कार दो ट्रकों के बीच में दब गई.

मुंबई से पुणे जा रहा था ट्रक

पुलिस अधिकारी के अनुसार, चिकन से भरा ट्रक मुंबई से पुणे जा रहा था. हादसे में ट्रक का ड्राइवर और क्लीनर बुरी तरह से घायल हो गए. दोनों ट्रक के केबिन में फंस गए थे. दोनों घायलों को ट्रक के केबिन से निकाल कर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों की खैर नहीं, MHA ने इस बड़े अधिकारी को भेजा

हादसा होने के बाद मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर थोड़ी देर के लिए जाम भी लग गया. हालांकि थोड़ी देर बाद पुलिस ने रास्ता क्लियर करवा दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक ड्राइवर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की संबंधित धाराओं और मोटर व्हीकल एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

LIVE TV

Trending news