close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फ्लैट से आ रही थी जलने की गंध, गेट खोला तो खून से सनी मिलीं मां-बेटी की लाशें

मायानगरी मुंबई के माहिम इलाके में गुरुवार को मां और बेटी के डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. दोनों की हत्या धारदार हथियार से गला काटकर कर दी गई. माहिम के शाहूवाडी पुलिस स्टेशन की टीम मौके पर पहुंची. उन्होंने जांच करना शुरू कर दिया है.

फ्लैट से आ रही थी जलने की गंध, गेट खोला तो खून से सनी मिलीं मां-बेटी की लाशें
मां और बेटी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई.

प्रशांत अंकुशराव, मुंबई: मायानगरी मुंबई के माहिम इलाके में गुरुवार को मां और बेटी के डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. दोनों की हत्या धारदार हथियार से गला काटकर कर दी गई. माहिम के शाहूवाडी पुलिस स्टेशन की टीम मौके पर पहुंची. उन्होंने जांच करना शुरू कर दिया है.

30 वर्षीय तहसीन इलियास सय्यद अपनी 3 साल की बेटी आलिया फातिमा सय्यद के साथ बिल्डिंग के 10वीं मंजिल पर रहती थीं. गुरुवार सुबह दस बजे के करीब उनके घर से जलने की बू आ रही थी. आसपास के लोगों ने तहसीन के पति सय्यद को बुला लिया. सय्यद टहलने घर के बाहर निकले थे. जैसे ही दरवाजा खोला गया तब पता चला कि तहसीन और आलिया की लाशें खून से लथपथ पड़ी हैं.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम करने के लिए अस्पताल पहुंचाया है. वहीं, इस मामले में पुलिस खुलकर कुछ भी बोलने से मना कर रही है. पुलिस ने सैय्यद को हिरासत में लिया है जिससे लगातार पुछताछ हो रही है.

पुलिस सूत्रों की मानें तो सैय्यद और तहसीन में लगातार किसी बात को लेकर झगड़े होते रहते थे. पुलिस अब इस दिशा में भी अपनी जांच कर रही है. फिलहाल माहिम के शाहूवाडी पुलिस स्टेशन ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. सय्यद फिलहाल पुलिस की हिरासत में है जिससे लगातार पुछताछ की जा रही है.

उधर, सय्यद की 5 साल की बेटी ज़ेहरा सुबह स्कूल गई थी जिसके कारण वह सकुशल बच गई. आसपास के लोग भी इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं.