Viral News: Cobra को हाथ में लेकर हॉस्पिटल पहुंचा शख्स, कहा- बचा लो डॉक्टर साहब; फिर
Advertisement

Viral News: Cobra को हाथ में लेकर हॉस्पिटल पहुंचा शख्स, कहा- बचा लो डॉक्टर साहब; फिर

Man Went Hospital With Cobra: मरीज के हाथ में कोबरा देखकर हॉस्पिटल का स्टाफ डर गया और हर तरफ अफरातफरी मच गई. फिर मामले को समझने के बाद डॉक्टरों ने पीड़ित का इलाज किया.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

गुंटूर: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के गुंटूर (Guntur) से एक बेहद हैरान करने वाला मामला (Viral News) सामने आया है. यहां एक शख्स हाथ में कोबरा (Cobra) लेकर हॉस्पिटल पहुंच गया और कहा कि डॉक्टर (Doctor) साहब मेरी जान बचा लो. मुझे इस सांप ने काट लिया है.

  1. खतरे से बाहर है शख्स की जान
  2. पीड़ित को समय पर मिल गया इलाज
  3. शख्स की हिम्मत से लोग हैरान

काटने के बाद शख्स ने पकड़ लिया कोबरा

द न्यू इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना गुरुवार को गुंटूर (Guntur) के तेनाली (Tenali) में हुई. कोबरा के काटने (Cobra Bite Man In Guntur) के बाद शख्स ने सांप (Snake) को पकड़ लिया और उसे लेकर हॉस्पिटल (Hospital) पहुंच गया.

ये भी पढ़ें- 400 साल पुराने घर में बेड के नीचे मिली ऐसी चीज, जानकर नहीं होगा विश्वास

शख्स ने क्यों पकड़ा सांप?

शख्स ने बताया कि उसने ऐसा इसलिए किया जिससे कि डॉक्टर उसे तुरंत सही इलाज दे सकें. डॉक्टर सांप को देखकर पहचान सकें कि वह जहरीला है या नहीं.

fallback

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?

बता दें कि शख्स का नाम वीरनजनेयुलु है. वह एक ट्रैक्टर ड्राइवर है. ट्रैक्टर में ईंटें लोड करते समय उसका पैर एक कोबरा पर पड़ गया और उसने उसे काट लिया. इसके बाद वीरनजनेयुलु ने कोबरा को पकड़ लिया और हॉस्पिटल लेकर आ गया.

ये भी पढ़ें- नींद में ले रहा था दूसरी महबूबा का नाम, GF के साथ बेड पर ऐसे खुल गई शख्स की पोल

शख्स ने बताया कि सांप के काटने के लगभग 14 मिनट के अंदर ही वह हॉस्पिटल पहुंच गया था. जिसके बाद डॉक्टरों ने सांप की पहचान जहरीले कोबरा के रूप में की. फिर उसे Anti-Snake Venom इंजेक्शन दिया. जिसकी वजह से शख्स की जान बच गई. शख्स का इलाज करने वाले डॉक्टर ने कहा कि उसकी बहादुरी और समय पर हॉस्पिटल आने की वजह से ही शख्स की जान बच पाई.

LIVE TV

Trending news