Man cheated five women: पांच महिलाओं संग शादी करने वाला शख्स गिरफ्तार, इंटिमेट फोटो के नाम पर करता था ब्लैकमेल
Advertisement
trendingNow11278521

Man cheated five women: पांच महिलाओं संग शादी करने वाला शख्स गिरफ्तार, इंटिमेट फोटो के नाम पर करता था ब्लैकमेल

Blackmail: आरोपी ने अपनी पत्नी को धमकी दी कि अगर पैसे का इंतजाम नहीं किया तो वह उसकी इंटिमेट फोटो और वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर देगा. श्री लक्ष्मी ने बाद में महिलाओं के साथ उसके चैट पर ध्यान दिया और पता चला कि उसने पहले ही कुछ महिलाओं से शादी कर ली थी. 

Man cheated five women: पांच महिलाओं संग शादी करने वाला शख्स गिरफ्तार, इंटिमेट फोटो के नाम पर करता था ब्लैकमेल

Man cheated five women: आंध्र प्रदेश के गुंटूर शहर में पुलिस ने पांच महिलाओं से शादी रचाकर उन्हें ठगने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम के सतीश बाबू है जो कि अमेरिका में कार्यरत एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में झूठ बोलकर महिलाओं को धोखा देता था. इसके बाद इंटरनेट पर उनकी इंटिमेट फोटोज और वीडियो पोस्ट करने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था. 

  1. शादी कर के 5 महिलाओं को दिया धोखा
  2. प्राइवेट फोटो और वीडियो से किया ब्लैकमेल

फोटो वायरल करने की धमकी

पुलिस के मुताबिक पलनाडु जिले के अंडाकुरु गांव के रहने वाले आरोपी ने पिछले महीने गुंटूर की श्री लक्ष्मी से शादी की थी. कुछ दिनों के बाद उसने उसे 80 लाख रुपये देने के लिए कहा और उसे धमकी दी कि अगर पैसे का इंतजाम नहीं किया तो वह उसकी इंटिमेट फोटो और वीडियो इंटरनेट पर अपलोड कर देगा. श्री लक्ष्मी ने बाद में महिलाओं के साथ उसके चैट पर ध्यान दिया और पता चला कि उसने पहले ही कुछ महिलाओं से शादी कर ली थी. श्री लक्ष्मी और उनके माता-पिता ने गुंटूर में दिशा पुलिस से संपर्क किया. पुलिस जांच में पता चला कि सतीश बाबू ने अपने पीड़ितों को कैसे ठगा.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सतीश बाबू ने पहली बार 2005 में विशाखापत्तनम की शैलजा से शादी की थी. उसने 2014 में अमेरिका में एक अन्य महिला लावण्या से शादी की. उसने 2017 में अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया और उसी साल, नरसारावपेट में लक्ष्मी से शादी कर ली. कुछ अनबन के बाद उसने महिला पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया, इसके बाद उसने उसी साल नेल्लोर की दिव्या से शादी की. दिव्या को सतीश बाबू के बारे में पता चलने के बाद उन्होंने पिछले साल गुंटूर में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. हालांकि उन्होंने पांचवीं बार शादी की. जब श्री लक्ष्मी ने भी गुंटूर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, तो जांच अधिकारियों ने महसूस किया कि उनके खिलाफ शिकायत पहले ही दर्ज की जा चुकी है.

पत्नी को ले जाता था घुमाने

पुलिस की जांच में पता चला कि वह महिलाओं के साथ धोखाधड़ी कर रहा था. पुलिस ने गुरुवार को सतीश बाबू और उसके पिता वीरभद्र राव को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या आरोपी किसी दूसरी महिला से शादी करने की कोशिश कर रहा था.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हर शादी के बाद आरोपी एक-दो महीने पत्नी के साथ किसी अच्छी जगह पर बिता रहा था. वह उनके साथ अंतरंग पलों की तस्वीरें और वीडियो यह कहते हुए लेता था कि ये उनके लिए अमेरिका में अच्छी यादें होंगी. फिर वह अमेरिका जाने के लिए पैसे की मांग करता था. इनकार करने पर अश्लील वेबसाइट पर फोटो और वीडियो डालने की धमकी देता था. गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस आरोपी की क्राइम हिस्ट्री खंगालने में जुट गई है साथ ही यह पता लगाने में जुटी है कि सतीश ने कहीं अन्य महिलाओं को भी तो अपना शिकार नहीं बनाया है.

(इनपुट: एजेंसी)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
 

Trending news