लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में साल 2022 में विधान सभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) होना है. ऐसे में सभी दल चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. माना जा रहा है विधान सभा चुनाव में बीजेपी (BJP), सपा (SP) और बीएसपी (BSP) के बीच त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिलेगा. इस बीच बीएसपी सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने समाजवादी पार्टी और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर हमला बोला है. मायावती ने छोटे दलों से सपा के गठबंधन को लेकर निशाना साधा है.


चुनाव के पहले महालाचार हुई सपा- मायावती


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मायावती ने कहा कि विधान सभा चुनाव में समाजवादी पार्टी का छोटे दलों के साथ चुनाव लड़ना महालाचरी है. समाजवादी पार्टी की घोर स्वार्थी, संकीर्ण, दलित विरोधी सोच और कार्यशैली आदि के कड़वे अनुभवों और इसकी भुक्तभोगी होने के कारण देश की अधिकतर बड़ी पार्टियां चुनाव में इनसे किनारा करना ही ज्यादा बेहतर समझती हैं. यह तो सभी जानते ही हैं.


ये भी पढ़ें- यहां मां-बेटी ने मचाया कोहराम, एक साथ मिलकर दिया 288 वारदातों को अंजाम


कोई बड़ी पार्टी सपा के साथ नहीं करेगी गठबंधन


बसपा सुप्रीमो ने कहा कि इसी कारण उत्तर प्रदेश के होने वाले विधान सभा चुनाव अब समाजवादी पार्टी किसी भी बड़ी पार्टी के साथ नहीं बल्कि छोटी पार्टियों के गठबंधन के सहारे ही लड़ेगी. समाजवादी पार्टी का ऐसा कहना और करना महालाचारी नहीं है तो और क्या है?


यूपी के चुनाव में अकेले उतरेगी बीएसपी


जान लें कि सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव मायावती लगातार ट्विटर पर बीजेपी, कांग्रेस और सपा पर हमला बोलती रहती हैं. पंजाब में विधान सभा चुनाव में शिरोमणि अकाली दल के साथ गठबंधन कर उतरने वाली मायावती ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में अकेले ही विधान सभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.


ये भी पढ़ें- पत्नी ने ऑफिस में डेस्क के नीचे सेक्रेटरी के साथ रंगे हाथ पकड़ा, फिर हुआ ये


गौरतलब है कि इससे पहले 2019 के लोक सभा चुनाव में बीएसपी, समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन करके लड़ चुकी है.


LIVE TV