Viral News: Wife ने ऑफिस में डेस्क के नीचे Secretary के साथ रंगे हाथ पकड़ा, फिर हुआ ये
X

Viral News: Wife ने ऑफिस में डेस्क के नीचे Secretary के साथ रंगे हाथ पकड़ा, फिर हुआ ये

Wife Caught Husband With His Secretary: पति ने कहा कि मेरी पत्नी की समझदारी से ही हम दोनों का रिश्ता बच पाया. मैंने तो सोचा था कि तलाक होने से कोई नहीं बचा सकता है. लेकिन मेरी पत्नी ने खुद मुझसे माफी मांगी.

Viral News: Wife ने ऑफिस में डेस्क के नीचे Secretary के साथ रंगे हाथ पकड़ा, फिर हुआ ये

लंदन: पति-पत्नी का रिश्ता (Couples' Relation) अटूट होता है. पर कई बार छोटी-छोटी बातों पर ये टूट भी जाता है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो किसी भी हाल में अपने पार्टनर का साथ नहीं छोड़ते हैं. ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) से सामने आया (Viral News) है.

स्कूल में पढ़ाई के दौरान मिला था कपल

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स ने बताया कि उसकी और पत्नी की उम्र इस वक्त 40 साल के करीब है. उनकी मुलाकात स्कूल में पढ़ाई के दौरान हुई थी. तब से वो एक दूसरे से प्यार (Love) करते हैं. लेकिन इस बीच एक बार ऐसा हुआ जब उनका रिश्ता बस टूटने ही वाला था, लेकिन पत्नी की समझदारी ने ऐसा होने नहीं दिया.

जब 24 साल की सेक्रेटरी से हुआ प्यार

शख्स ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसके ऑफिस में 24 साल की एक नई सेक्रेटरी आई. सेक्रेटरी के साथ उसकी बहुत बनने लगी. धीरे-धीरे दोनों काफी करीब आ गए और बात इतनी आगे बढ़ गई कि ऑफिस में ही दोनों संबंध तक बनाने लगे. उन दिनों वो ऑफिस में काफी देर तक रुकने लगा. हालांकि उसे इस बात का डर भी था कि कहीं उन दोनों को कोई पकड़ नहीं ले. अगर ऐसा हुआ तो उनकी काफी बदनामी हो सकती है.

ये भी पढ़ें- पार्टनर के साथ संबंध बनाते वक्त टूट गया लड़के का प्राइवेट पार्ट, जानिए फिर क्या हुआ

VIDEO

सरप्राइज देने आई पत्नी ने क्या देखा?

उन्होंने बताया कि वो तो सेक्रेटरी के चक्कर में हर दिन ऑफिस में देर तक रुकता था. इस बीच एक दिन उसकी पत्नी ने उसे सरप्राइज देने का फैसला किया. वह उसका खाना लेकर सीधे ऑफिस आ गई. उसने पति को इस बारे में खबर भी नहीं लगने दी. वह चुपचाप उसके केबिन में पहुंच गई. वहां पत्नी ने जो देखा, वो देखकर उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. वह उस वक्त डेस्क के नीचे अपनी सेक्रेटरी के साथ संबंध बना रहा था. वह रंगे हाथ पकड़ा गया.

शख्स ने कहा कि वह उस वक्त सिर्फ अपनी पत्नी का चेहरा देख रहा था. उसे विश्वास नहीं हो रहा था कि वह उसके साथ ऐसा कैसे कर सकता है. इस घटना के बाद पत्नी अपनी बहन के घर चली गई. उसने बात तक नहीं की.

ये भी पढ़ें- चीनी कम्युनिस्टों की करतूत के 100 साल पूरे, शवों पर चढ़ जश्न मना रहे जिनपिंग

उन्होंने बताया कि कुछ दिन के बाद खुद उसकी पत्नी का मैसेज आया और उसने माफी मांगी. उसके माफी मांगने से वह हैरान थे क्योंकि गलती तो उसने की थी. उसे लग रहा था वह उसपर चिल्लाएगी और तलाक ले लेगी. लेकिन उसने ऐसा नहीं किया. उनकी पत्नी ने कहा कि मुझे माफ कर दो. शायद मैं तुम्हे वो सुख नहीं दे पाई जो तुम चाहते थे. इसके बाद पत्नी घर वापस आ गई और हम दोनों अब हंसी-खुशी से साथ में रह रहे हैं. अब मुझे लगता है कि वो पहले से ज्यादा मुझे प्यार करती है.

LIVE TV

Trending news