कृपया ध्यान दें! रविवार को Dwarka-Janakpuri West रूट पर नहीं चलेगी मेट्रो, DRMC ने ट्वीट कर दी जानकारी

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने पब्लिक अनाउंसमेंट करते हुए बताया है कि रविवार को ट्रैक मेंटेनेंस के चलते द्वारका और जनकपुरी वेस्ट के बीच मेट्रो सेवा का परिचलन नहीं होगा. लिहाजा वैकल्पिक मार्ग अपनाएं.

कृपया ध्यान दें! रविवार को Dwarka-Janakpuri West रूट पर नहीं चलेगी मेट्रो, DRMC ने ट्वीट कर दी जानकारी
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: अगर आप भी दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) से सफर करते हैं, तो ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी है. रविवार सुबह 9:30 बजे तक द्वारका (Dwarka) और जनकपुरी वेस्ट (Janakpuri West) के बीच ब्लू लाइन पर मेट्रो सेवा का परिचालन नहीं होगा. लिहाजा वैकल्पिक व्यवस्था के साथ घर से निकलें, वरना परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

DMRC ने ट्वीट कर दी जानकारी

हालांकि जनकपुरी वेस्ट से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी और वैशाली-द्वारका से द्वारका सेक्टर-21 की ओर जाने वाली ट्रेनों की शॉर्ट लूपिंग की गई है. ये ट्रेन रूटीन संडे टाइम टेबल के अनुसार उपलब्ध होगी. डीएमआरसी के अनुसार, इस रूट पर मेंटेनेंस कार्य के चल रहा है, जिस कारण (Metro) नहीं चलाई जाएगी. इसलिए डीएमआरसी ने ट्वीट कर यात्रियों को वैकल्पिक मार्ग अपनाने की अपील की है.

इससे पहले भी ये रूट्स रहे थे प्रभावित 

इससे पहले 1 फरवरी को भी रखरखाव कार्य के दौरान दो घंटों के लिए समयपुर बादली (Samaypur Badli) व जहांगीरपुरी से हुडा सिटी सेंटर (Huda City Center) के बीच सीधी मेट्रो बंद कर दी गई थी. साथ ही हुडा सिटी सेंटर से समयपुर बादली की तरफ जाने वाली मेट्रो विश्वविद्यालय स्टेशन से वापस होने के आदेश में दिए गए थे. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.