Lockdown में पुलिस अधिकारी पर गुस्सा आया तो धरने पर बैठे विधायक अबु आजमी, की ये मांग
Advertisement

Lockdown में पुलिस अधिकारी पर गुस्सा आया तो धरने पर बैठे विधायक अबु आजमी, की ये मांग

आजमी का कहना है मजदूरों को श्रमिक ट्रेन के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया जाता है और फिर वहां उन्हें  4 से 5 घंटे धूप में खड़ा रखकर वापस भेज दिया जाता है. 

फाइल फोटो

मुंबई: कोरोना और लॉकडाउन (Lockdown) में भी नेता विरोध प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ताजा मामला मुंबई में समाजवादी पार्टी के नेता और विधायक अबू आसिम आजमी से जुड़ा है. आजमी ने आरोप लगाया है कि प्रवासी मजदूरों को उनको गांव भेजने में हो रही दिक्कत के चलते उन्होंने नागपाड़ा की पुलिस अधिकारी शालिनी शर्मा से मुलाकात की लेकिन उनके (विधायक) साथ बदसलूकी की गई. 

  1. पुलिस स्टेशन के बाहर धरने पर बैठे विधायक अबू आजमी
  2. पुलिस अधिकारी पर लगाया बदसलूकी का आरोप
  3. पुलिस अधिकारी को सस्पेंड करने की मांग पर अड़े अबू आजमी

आजमी का कहना है मजदूरों को श्रमिक ट्रेन के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया जाता है और फिर वहां उन्हें  4 से 5 घंटे धूप में खड़ा रखकर वापस भेज दिया जाता है. जब हमने पुलिस से प्रवासी मजदूरों की बदइंतजामी पर सवाल पूछा तो पुलिस अधिकारी ने हमसे बदसलूकी की.

इस वाकये से नाराज विधायक अबू आसिम आजमी अपने सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस स्टेशन के बाहर धरने पर बैठ गए और और महिला पुलिस अधिकारी को सस्पेंड करने की मांग करने लगे. 

ये भी पढ़ें- चीन से बढ़ते तनाव के बीच पीएम मोदी ने की अहम बैठक, डोभाल ने भी सेना प्रमुखों से की मुलाकात

अबु आजमी ने कहा, 'मैं यहां प्रवासी मजदूरों की दिक्कतों को लेकर पुलिस से मिलने आया था, लेकिन पुलिस यहां मेरी बात नहीं सुन रही है. पुलिस का रवैया ठीक नहीं है, इसीलिए मेरी मांग है कि नागपाड़ा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ अधिकारी को निलंबित किया जाए.'

LIVE TV- 

 

Trending news