ये गारंटी पूरा होने की गारंटी है...बीजेपी ने जारी किया थीम सांग, इस सिंगर ने दी आवाज
Advertisement
trendingNow12033329

ये गारंटी पूरा होने की गारंटी है...बीजेपी ने जारी किया थीम सांग, इस सिंगर ने दी आवाज

Modi Ki Guarantee: इस वीडियो की शुरुआत में ही पीएम मोदी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि हमारे सामने अगले 25 साल का लक्ष्य है. हम भारत को विकसित भारत बनाने वाले हैं और ये मोदी की गारंटी है. 

ये गारंटी पूरा होने की गारंटी है...बीजेपी ने जारी किया थीम सांग, इस सिंगर ने दी आवाज

Theme Song Released By BJP: लोकसभा चुनाव 2024 पर नजर ..अगले 25 साल में विकसित भारत का सपना, बीजेपी का रोडमैप, कुछ ऐसी ही है मोदी की गारंटी. असल में बीजेपी ने अपना एक थीम सांग रिलीज किया है. इस थीम सांग की लाइन भी है. मोदी की गारंटी है, ये गारंटी पूरा होने की गारंटी है. सोशल मीडिया पर जैसे ही यह वीडियो शेयर किया गया, इसने धमाल मचा दी और देखते ही देखते वायरल हो गया. इस में सिर्फ और सिर्फ मोदी ही नजर आ रहे हैं. इसमें मोदी ने अपने कार्यकाल में क्या किया है, इसकी भी झलक दिखाई गई है. इसके अलावा भविष्य का भी खाका खींचा गया है. इस थीम सांग को आनंद राज आनंद ने लिखा है और आवाज भी दी है.

'ये गारंटी पूरा होने की गारंटी है'
असल में बीजेपी ने इसे शेयर करते हुए लिखा कि मोदी की गारंटी है, ये गारंटी पूरा होने की गारंटी है. इसके अलावा खुद सिंगर आनंद राज आनंद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'हम अपने गीत मोदी की गारंटी है को एक कर्मयोगी को समर्पित करते हुए वास्तव में धन्य महसूस कर रहे हैं. जो अपने जीवन का हर पल हमारी भलाई के लिए, हमारे देश के लिए जी रहे हैं.. हमें अपने पीएम नरेंद्र मोदी पर गर्व है.' इसके अलावा वीडियो के नीचे यह भी लिखा गया है कि इस गीत को संगीत निर्देशक आनंद राज आनंद द्वारा लिखा, संगीतबद्ध और गाया गया है. साथ ही यह ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के सहयोग से एक एमजे म्यूजिक प्रस्तुति है.

क्या है मोदी की गारंटी?
पिछले दिनों अपने कई भाषणों में लोगों से वादा करते हुए पीएम मोदी ने कई बातें जनता से कहीं और इस दौरान उन्होंने मोदी की गारंटी शब्द का उपयोग किया. इसके बाद बीजेपी ने तीन राज्यों में चुनाव भी जीत लिया. फिर तो बीजेपी ने इसी लाइन का जमकर प्रचार करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं इसके बाद खुद पीएम मोदी ने कई बार कहा कि मोदी की गारंटी है, ये गारंटी पूरा होने की गारंटी है. उन्होंने विकसित भारत के सपने को लेकर भी यही नारा दिया है.

लोकसभा चुनाव 2024 पर नजर
सच बात तो यह है कि इस थीम सांग का त्वरित उद्देश्य लोकसभा चुनाव 2024 ही है. क्योंकि वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि पीएम मोदी के कार्यों को लेकर बीजेपी जनता के बीच जा रही है. इसी कड़ी में हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकसित भारत संकल्प यात्रा भी शुरू की है. वे लगातार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं. इतना ही नहीं बीजेपी लगातार मोदी की गारंटी की गाड़ी भी चला रही है और ग्राउंड पर इन गाड़ियों को भेज रही है.

Trending news