मुख्तार अंसारी की पत्‍नी ने राष्‍ट्रपति को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई
Advertisement
trendingNow1778021

मुख्तार अंसारी की पत्‍नी ने राष्‍ट्रपति को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई

पत्र में परिवार की पृष्ठभूमि का हवाला देते हुए कहा गया है कि उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर मुख्‍तार अंसारी , ब्रिगेडियर मोहम्मद उस्मान व स्वतंत्रता संग्राम सेनानी शौकतुल्लाह उनके ही परिवार के हैं. 

फाइल फोटो

बलिया: गैंगस्‍टर से विधायक बने मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) की पत्नी अफशा अंसारी (Afsha Ansari) ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) को पत्र लिखकर अपने पति और परिजनों की सुरक्षा की गुहार लगाई है. गाजीपुर से बहुजन समाज पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी (Afzal Ansari) ने सोमवार को मऊ के बसपा विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशा अंसारी द्वारा राष्ट्रपति को लिखा गया पत्र मीडिया को जारी किया.

  1. राष्ट्रपति को लिखा गया पत्र मीडिया को जारी
  2. पत्र में परिवार की पृष्ठभूमि का हवाला
  3. राष्‍ट्रपति से आवश्‍यक मार्गदर्शन जारी करने का अनुरोध
  4.  

पत्र में परिवार की पृष्ठभूमि का हवाला
अफशा अंसारी द्वारा राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को लिखे गए पत्र में परिवार की पृष्ठभूमि का हवाला देते हुए कहा गया है कि उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर मुख्‍तार अंसारी , ब्रिगेडियर मोहम्मद उस्मान व स्वतंत्रता संग्राम सेनानी शौकतुल्लाह उनके ही परिवार के हैं. पत्र में अफशा ने कथित तौर पर राजनीतिक दुराग्रह की भावना से सत्ता का दुरुपयोग कर हो रही अन्याय पूर्ण कार्रवाई का उल्लेख किया है.

ये भी पढ़ें- कोविड-19 पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आए WHO चीफ, खुद ट्वीट कर दिया हेल्थ अपडेट

राष्‍ट्रपति से आवश्‍यक मार्गदर्शन जारी करने का अनुरोध 
उन्होंने पत्र में आशंका जताई है कि भाजपा सरकार के इशारे पर विधायक मुख्तार अंसारी व उनके दोनों बेटों अब्बास व उमर सहित अन्य परिजनों के साथ कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है. उन्‍होंने अपने पति की सभी मुकदमों की सुनवाई वीडियो कॉन्फ्रेंस से कराये जाने के लिए राष्‍ट्रपति से आवश्‍यक मार्गदर्शन जारी करने का अनुरोध किया है. मुख्‍तार अंसारी आपराधिक मामले में पंजाब की एक जेल में बंद हैं. (इनपुट भाषा)

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news