Girish Vishwa: युद्ध के बीच इजरायल में फंसे थे ढोलक प्लेयर गिरीश विश्व, बताया- कैसे हुई वतन वापसी
Advertisement
trendingNow11909382

Girish Vishwa: युद्ध के बीच इजरायल में फंसे थे ढोलक प्लेयर गिरीश विश्व, बताया- कैसे हुई वतन वापसी

Girish Vishwa: उन्होंने बताया कि जब हम होटल में थे तो धड़ाम आवाज के साथ जोरदार सायरन बजा और फिर हम डर गए थे. वीडियो में उन्होंने भयानक माहौल के बारे में बताते हुए कहा कि हम बहुत डर गए थे.

Girish Vishwa: युद्ध के बीच इजरायल में फंसे थे ढोलक प्लेयर गिरीश विश्व, बताया- कैसे हुई वतन वापसी

Israel Palestine conflict: इजरायल और फिलिस्तीन एक बार फिर आमने-सामने हैं. इजरायल की सेना अपने सैकड़ों लोगों की मौत का बदला लेने के लिए हमास पर कहर बनकर टूट पड़ी है. इस युद्ध को अपनी आंखों से देखने वाले लोग आपबीती बताकर सिहर जा रहे हैं. इसी कड़ी में मशहूर ढोलक वादक गिरीश विश्वा भी इजरायल से लौटे हैं. इंडियन आइडल, सारेगामापा और कई सिंगिंग रियलिटी शो के ऑन टेलीविजन ढोलक वादक गिरीश विश्व और उनके बेटे मौसम विश्व सोमवार को इजरायल से लौटे हैं. उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई है.

दरअसल, इजरायल-फिलिस्तीन संघर्ष के बीच इजराइल से लौटे गिरीश विश्वा ने बताया कि वे 10 लोगों की एक टीम थे, हम सुबह 6:30 बजे एक बड़े विस्फोट की आवाज से जागे. होटल का सायरन बज रहा था. होटल के कर्मचारियों ने हमें बेसमेंट में जाने के लिए कहा, जिसमें बंकर थे. हम बंकर के अंदर गए लेकिन मिसाइलों और विस्फोटों की आवाजें सुनीं. बाद में हम लॉबी में आए और हवा में रॉकेट देख सकते थे. यह एक दिल दहला देने वाला दृश्य था.

उन्होंने कहा कि मैं आयोजकों को धन्यवाद देता हूं, यह उनके साहस के कारण है हम वहां से बाहर आ सके. हैं. जब हम (हवाईअड्डे) रास्ते में थे, हमने जले हुए वाहन, सड़कों पर गड्ढे और पुलिस की मौजूदगी देखी. हम सभी 10 लोग सुरक्षित घर लौट आए हैं. उन्होंने बताया कि जब हम होटल में थे तो धड़ाम आवाज के साथ जोरदार सायरन बजा और फिर हम डर गए थे. वीडियो में उन्होंने भयानक माहौल के बारे में बताते हुए कहा कि हम बहुत डर गए थे.

 

बता दें कि इजरायल-हमास संघर्ष में मरने वालो की संख्या बढ़ गई है. उधर इजरायल और हमास के बीच जारी युद्ध दुनिया के सामने एक बड़ा संकट बन कर उभरा है. यूक्रेन युद्ध तरह इस मुद्दे पर भी दुनिया बंटती नजर आ रही है. जहां कई देशों फिलिस्तीन का समर्थन किया है वहीं अमेरिका, ब्रिटेन, फ्रांस, जर्मनी और इटली खुल कर इजराइल की सपोर्ट कर रहे हैं.

Trending news