करतारपुर पहुंच सिद्धू ने इमरान खान के लिए कही ऐसी बात, बढ़ सकती है कांग्रेस की मुश्किल
Advertisement
trendingNow11031472

करतारपुर पहुंच सिद्धू ने इमरान खान के लिए कही ऐसी बात, बढ़ सकती है कांग्रेस की मुश्किल

पाकिस्तान समर्थित रवैये की वजह से विपक्षी नेता पंजाब कांग्रेस के चीफ नवजोत सिंह सिद्धू पर हमलावर रहते हैं. नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान गए हुए हैं.

बाईं तरफ नवजोत सिंह सिद्धू और दाईं तरफ इमरान खान (फाइल फोटो) | साभार- पीटीआई.

करतारपुर: पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के चीफ नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Siddhu) ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जिससे कांग्रेस (Congress) की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के करतारपुर साहिब (Kartarpur Sahib) गए थे. वहां पहुंचकर नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) मेरे बड़े भाई हैं.

  1. इमरान के समर्थन में सिद्धू का बयान
  2. पाकिस्तान में हुआ सिद्धू का स्वागत
  3. पहले 18 नवंबर को पाकिस्तान जाने वाले थे सिद्धू

सिद्धू ने इमरान खान को बताया 'बड़ा भाई'

जब नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान (Pakistan) पहुंचे तो उनका स्वागत किया गया. इस दौरान पीएमयू के सीईओ मुहम्मद लतीफ से बात करते हुए सिद्धू ने कहा कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान उनके बड़े भाई हैं.

सिद्धू ने कई बार किया है पाकिस्तान का गुणगान

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू पहले भी कई प्रो पाकिस्तान बयान दे चुके हैं. इतना ही नहीं सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में भी शामिल हुए थे. विपक्षी पार्टियां भी सिद्धू के पाकिस्तान समर्थित रवैये से उनके ऊपर हमलावार रहती हैं. इस बीच एक बार फिर से सिद्धू के इस बयान से विपक्ष को उनके ऊपर हमला करने का मौका मिल गया है.

ये भी पढ़ें- राहुल, प्रियंका के बाद वरुण गांधी ने भी पीएम को लिखा खत, किसानों के लिए की ये मांग

इससे पहले जब खबरें आ रही थीं कि नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है तो पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि अगर इमरान खान और पाकिस्तान के आर्मी के चीफ कमर जावेद बाजवा का दोस्त सिद्धू मुख्यमंत्री बनता है तो विनाशकारी होगा.

नवजोत सिंह सिद्धू पहले 18 नवंबर को पाकिस्तान के करतारपुर जाने वाले थे लेकिन गृह मंत्रालय ने सुरक्षा के मद्देनजर उन्हें अनुमति नहीं दी थी और सिद्धू का नाम तीसरे जत्थे के तीर्थयात्रियों की लिस्ट में शामिल कर दिया था. इससे पहले गुरुवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी करतारपुर पहुंचे थे.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news