आर्यन केस छिनने पर वानखेड़े ने कहा, 'मैंने ही की थी मांग', नवाब मलिक बोले- देश को कर रहे गुमराह
Advertisement

आर्यन केस छिनने पर वानखेड़े ने कहा, 'मैंने ही की थी मांग', नवाब मलिक बोले- देश को कर रहे गुमराह

मुंबई ड्रग्स केस (Mumbai Drugs Case) में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं. एक तरफ एनसीबी (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को झटका लगा है हालांकि वानखेड़े ने कहा कि उन्होंने खुद ही जांच किसी और सौंपने की बात की थी.

फाइल फोटो

मुंबई: मुंबई ड्रग्स केस (Mumbai Drugs Case) में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं. एक तरफ एनसीबी (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को झटका लगा है हालांकि वानखेड़े ने कहा कि उन्होंने खुद ही जांच किसी और सौंपने की बात की थी. वहीं अब आर्यन खान सहित 6 केसों की जांच संजय सिंह करेंगे जो NCB में ऑपरेशन मामलों के उप महानिदेशक हैं. 

  1. NCP नेता का समीर वानखेड़े पर नया हमला
  2. देश को गुमराह कर रहे वानखेड़े: नवाब मलिक
  3. कुछ मामलों की जांच नहीं करेंगे वानखेड़े: NCB
  4.  

उत्साहित हैं नवाब मलिक

इस प्रकरण को लेकर नवाब मलिक (Nawab Malik) को लग रहा है कि समीर वानखेड़े के आर्यन खान (Aryan Khan) मामले से हटने पर वो इसे खुद की जीत मान रहे हैं. हालांकि ये जीत और हार का मसला है ही नहीं. ये तो केवल और केवल जांच की बात है. नवाब मलिक ने अपने ताजा ट्वीट में क्या लिखा आइए बताते हैं. दरअसल इस खबर के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCB) के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर फिर से हमला बोला है.

ये भी जानिए- Aryan Drugs Case से समीर वानखेड़े को हटाए जाने के बाद Nawab Malik का बड़ा बयान - देखिए Zee Top 10​ 

गुमराह कर रहे वानखेड़े: नवाब मलिक

वानखेड़े के इस बयान के बाद नवाब मलिक ने ट्वीट कर कहा है कि या तो न्यूज एजेंसी ANI समीर वानखेड़े को गलत तरीके से कोट कर रही है या फिर समीर वानखेड़े खुद देश को गुमराह कर रहे हैं. नवाब मलिक ने कहा है कि समीर वानखेड़े की ओर से अदालत में याचिका दायर कर ये कहा गया था कि उनके खिलाफ जबरन वसूली और भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) या राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की ओर से की जानी चाहिए.

वैसे आज बीजेपी के नेता मोहित कंबोज भी नवाब मलिक को लेकर बड़ा खुलासा करने वाले हैं. वहीं समीर वानखेड़े को हटाने पर नवाब मलिक ने ट्वीट करते हुए कहा था कि ये तो सिर्फ शुरूआत है, उन्हें 5 केसों से हटाया गया है अभी 26 केसों की जांच होनी है. वहीं खबरों के मुताबिक नवाब मलिक के दामाद समीर ख़ान से जुड़े केस की जांच भी समीर वानखेड़े नहीं करेंगे.

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से मोहित कंबोज और नवाब मलिक के बीच जुबानी जंग जारी है. 

 

Trending news