Maharashtra: Gadchiroli में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, Encounter में 13 नक्सली ढेर
Advertisement
trendingNow1904360

Maharashtra: Gadchiroli में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, Encounter में 13 नक्सली ढेर

Naxali Encounter In Gadchiroli: गढ़चिरौली के डीआईजी संदीप पाटिल ने बताया कि कम से कम 13 नक्सली पुलिस ऑपरेशन में मारे गए. गढ़चिरौली के जंगली एरिया एटापल्ली में नक्सलियों से मुठभेड़ हुई.

फाइल फोटो | फोटो साभार: PTI

गढ़चिरौली: महाराष्ट्र (Maharashtra) के गढ़चिरौली (Gadchiroli) में C-60 कमांडो पुलिस ने नक्सलियों पर बड़ी कार्रवाई (Naxali Encounter In Gadchiroli) की है. C-60 की इस कार्रवाई में 13 नक्सलियों के मारे जाने की खबर (13 Naxali Killed In An Encounter) है. नक्सलियों से मुठभेड़ गढ़चिरौली की एटापल्ली तहसील के पैदी-कोटमी जंगल में हुई.

गढ़चिरौली में नक्सलियों का एनकाउंटर

बता दें कि C-60 कमांडो पुलिस और नक्सलियों के बीच एनकाउंटर (Naxali Encounter) शुक्रवार तड़के जंगल में शुरू हुआ. कार्रवाई को अंजाम देने के लिए कमांडो पैदल ही जंगल के अंदर गए, जिससे नक्सलियों को उनके वहां होने की भनक तक नहीं लगी.

ये भी पढ़ें- 'ताउ-ते' के बाद अब ये चक्रवात तेजी से बढ़ रहा भारत की तरफ, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

मुठभेड़ में कम से कम 13 नक्सली ढेर

गढ़चिरौली के डीआईजी संदीप पाटिल ने बताया कि कम से कम 13 नक्सली पुलिस ऑपरेशन में मारे गए. गढ़चिरौली के जंगली एरिया एटापल्ली में नक्सलियों से मुठभेड़ हुई.

छानबीन में जुटी पुलिस

बता दें कि पुलिस ने एनकाउंटर के बाद 13 नक्सलियों के शव बरामद कर लिए हैं. डीआईजी संदीप पाटिल का कहना है कि नक्सलियों के खिलाफ यह एक सफल ऑपरेशन रहा. जंगल में छानबीन की जा रही है. ये भी हो सकता है कि एनकाउंटर में और ज्यादा नक्सली मारे गए हों. जंगल में तलाशी अभियान जारी है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news