दिल्ली में शादियों पर लग सकता है ब्रेक, इन जगहों पर लग गया बैन
Advertisement
trendingNow11059469

दिल्ली में शादियों पर लग सकता है ब्रेक, इन जगहों पर लग गया बैन

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कई सार्वजनिक स्थलों पर पाबंदी लगा दी गई है. दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने राजधानी में इस सप्ताह ‘यलो अलर्ट’ जारी किया था.

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

नयी दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोविड-19 (Delhi Corona Update) के बढ़ते मामलों के बीच डीडीएमए (DDMA) के प्रतिबंधों के आलोक में नयी दिल्ली नगर परिषद (NDMC) ने बारात घरों, शादी के मैदानों और सामुदायिक केंद्रों की बुकिंग पर रोक लगा दी है.

  1. दिल्ली में बढ़े कोरोना केस
  2. शादी घरों को किया गया बंद
  3. और भी जगहों पर पाबंदी बढ़ी

मौजूदा सभी बुकिंग रद्द

स्थानीय निकाय विभाग ने मौजूदा बुकिंग रद्द करने और इसके एवज में 100 फीसदी धन वापस करने की घोषणा की है.

सभी बारात घरों को किया गया बंद

एनडीएमसी ने एक आधिकारिक आदेश में कहा है, ‘सभी नौ बारात घर, एक शादी मैदान और नौ सामुदायिक केंद्रों को अगले आदेश तक तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया गया है. सभी बुकिंग पार्टियों को सूचित किया जाता है कि कोरोना वायरस संक्रमण एवं ओमीक्रोन के बढ़ते मामले के मद्देनजर डीडीएमए की ओर से जारी 28 दिसंबर के आदेश के अनुसार उनकी बुकिंग तत्काल प्रभाव से रद्द कर दी गई है और प्राथमिकता के आधार पर उनकी 100 फीसदी रकम वापस की जायेगी.’

दिल्ली में जारी यलो अलर्ट

एनडीएमसी के बापूधाम, खान मार्केट, काका नगर, किदवई नगर, लक्ष्मी बाई नगर, लोधी रोड, मंदिर मार्ग, मोती बाग और नेताजी नगर में बारात घर हैं. दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने राजधानी में इस सप्ताह ‘यलो अलर्ट’ जारी किया था.

LIVE TV

Trending news