नई दिल्ली: पैसे लेकर अल्पसंख्यक वोट बंटवाने की बात पर एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर पलटवार किया है. ओवैसी ने ममता बनर्जी की बात का जवाब देते हुए कहा कि मुझे पैसे देकर खरीदने वाला कोई पैदा नहीं हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इससे पहले ममता बनर्जी ने एक चुनावी रैली में कहा था कि बीजेपी  हैदराबाद की पार्टी को पैसे देकर अल्पसंख्यक वोट बंटवा रही है. असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने ममता (Mamata Banerjee) की इसी बात का जवाब दिया है. 


ओवैसी ने कहा, 'ऐसा कोई पैदा नहीं हुआ जो असदुद्दीन ओवैसी को पैसे देकर खरीद सके. ममता बनर्जी के आरोप बे​बुनियाद हैं, वह अशांत और बेचैन हैं. उन्हें अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए क्योंकि, उनकी पार्टी के बहुत से लोग बीजेपी (BJP) जॉइन कर रहे हैं. उन्होंने बिहार के वोटर्स का भी अपमान किया, जिन्होंने हमें वोट दिए. '



इससे पहले ममता बनर्जी ने कहा था कि वोट बंटवाने के लिए बीजेपी हैदराबाद की एक पार्टी को बंगाल में लेकर आई है. बीजेपी इन्हें पैसे दे रही है और ये वोट बंटवाने का काम कर रहे हैं. बिहार चुनाव (Bihar Election) में ये बात साबि​त भी हो गई है. 



ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने जलपाईगुड़ी में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि ऐसी योजना है कि हिंदू मत भाजपा के पाले में चले जाएं और मुस्लिम मत हैदराबाद (Hyderabad) की इस पार्टी को मिल जाएं. हाल में हुए बिहार चुनाव में भी उन्होंने यही किया था. यह पार्टी भाजपा (BJP) की बी-टीम है. 


Kerala Local Body Election Results 2020: रुझानों में NDA आगे, LDF और UDF के बीच कांटे की लड़ाई
बता दें कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) में अगले साल विधान सभा चुनाव होने हैं और राजनीतिक दल राज्य में चुनावी रैलियां कर रहे हैं. इन सबके बीच एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. पश्चिम बंगाल की 294 सीटों के लिए अगले साल अप्रैल-मई में चुनाव होने वाले हैं.