CM बनते ही एक्शन में भजनलाल शर्मा, पेपर लीक कांड की जांच करेगी SIT, बनेगी गैंगस्टर टास्क फोर्स
Advertisement
trendingNow12013006

CM बनते ही एक्शन में भजनलाल शर्मा, पेपर लीक कांड की जांच करेगी SIT, बनेगी गैंगस्टर टास्क फोर्स

राजस्थान में मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठते ही भजनलाल शर्मा पूरे एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं. राज्य में नकलमाफियों पर रोक लगाने के लिए सीएम भजनलाल ने STF गठन करने का आदेश दिया है. इसके साथ पुराने पेपर लीक मामलों की जांच के लिए SIT बनाने का ऐलान किया है.

भजनलाल शर्मा

CM Bhajanlal Sharma News: राजस्थान में सीएम पद की शपथ लेते ही भजनलाल शर्मा एक्शन मोड में आ गए है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने नकल माफियाओं पर लगाम कसने के लिए विशेष टास्क फोर्स (STF) के गठन का ऐलान किया है. इसके साथ ही पुराने पेपर लीक मामले की जांच के लिए SIT के बनाने की बात कही है. सीएम शर्मा ने बताया कि ADG की अगुवाई में एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स बनाया जाएगा और कोई भी शख्स सरकार की योजनाओं से अछूता रहे इसके लिए एक मॉनिटरिंग कमेटी भी बनाई जाएगी.

युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ नहीं...

राजस्थान मुख्यमंत्री ने कहा कि जो भी युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ करेगा. उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी. सीएम शर्मा ने कहा कि उनकी सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाएगी और राजस्थान में यह तय किया जाएगा कि आगे से प्रदेश भर में पेपर लीक की कोई घटना न हो. एक विशेष टास्क फोर्स द्वारा संगठित अपराध को कम करने की तैयारी है.

एक्शन में सीएम भजनलाल

सीएम भजनलाल ने तत्परता दिखाते हुए कहा कि आज ही SIT गठन का काम किया जाएगा. प्रेस कांफ्रेंस सीएम भजनलाल ने कहा कि सरकार की योजनाओं का लाभ पात्र लोग उठा सके. इसके साथ ही नए लोगों को भी योजनाओं से जोड़ा जाए. इसके अलावा भ्रष्टाचार की जवाबदेही तय की जाएगी.

गहलोत सरकार पर साधा निशाना

राज्य की पूर्व गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में पूर्व सरकार के वक्त महिला और बालिकाओं ने बहुत अत्याचार देखे हैं लेकिन हमारी सरकार महिलाओं पर अत्याचार सहन नहीं करेगी, जो भी आपराधिक कार्यों में शामिल होंगे उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

बीजेपी की सत्ता में वापसी

आपको बता दें कि नवंबर 2023 में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने कांग्रेस को हराकर राजस्थान की सत्ता में वापसी की है. चुनाव परिणाम आने के बाद बीजेपी आलाकमान ने लंबे इंतजार के बाद भजनलाल शर्मा को राज्य का मुख्यमंत्री बनाया. गौरतलब है कि भजनलाल शर्मा ने पहली बार विधायकी का चुनाव लड़ा जिसमें उन्होंने जीत हासिल की.

Trending news