आखिर नीतीश ने मीडिया के सामने अपने मंत्री की गर्दन क्यों पकड़ ली? सामने आया वीडियो
Advertisement
trendingNow11877249

आखिर नीतीश ने मीडिया के सामने अपने मंत्री की गर्दन क्यों पकड़ ली? सामने आया वीडियो

Viral Video: यह सब तब हुआ जब बिहार के सीएम नीतीश कुमार से कुछ मीडियाकर्मी सवाल पूछने पहुंचे थे. इस दौरान नीतीश ने अपने मंत्री अशोक चौधरी की गर्दन पकड़ी और उनके माथे को एक पत्रकार के माथे से टकरा दिया. नीतीश कुमार को ऐसा करते देख वहां सभी हंसने लगे. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है.

आखिर नीतीश ने मीडिया के सामने अपने मंत्री की गर्दन क्यों पकड़ ली? सामने आया वीडियो

Bihar CM Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आए दिन चर्चा में रहते हैं. उनके कई बयान और उनसे जुड़े वाकये सामने आते रहते हैं. इसी बीच उन्होंने मीडिया के सामने अपने ही एक मंत्री की गर्दन पकड़ ली. हालांकि यह उन्होंने बहुत ही फनी अंदाज में किया है और इसे देखकर वहां मौजूद लोग हंसने लगे. होता यह है कि नीतीश कुमार अपने मंत्री अशोक चौधरी को उसकी गर्दन से पकड़ते हैं और आगे की ओर धकेलते हुए ले जाते हैं. इसके बाद मंत्री के सिर को एक पत्रकार के माथे से टकरा देते हैं. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है कि नीतीश ने ऐसा क्यों किया? आइए जान लेते हैं.

दरअसल, यह पूरा वाकया पटना में उस समय हुआ जब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मॉरीशस के पहले प्रधानमंत्री स्वर्गीय शिवसागर रामगुलाम की जयंती समारोह में शामिल होने एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. उनकी प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद नीतीश कुमार जब पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछा तो उन्होंने उनके जवाब दिए. इसी बीच उनकी नजर एक पत्रकार पर पड़ी, जो टीका लगाए हुए था. नीतीश तपाक के बोल पड़े कि उनके यहां बीच एक ऐसा ही आदमी है. फिर नीतीश ने पीछे पलट कर अपने एक मंत्री को ढूंढ़ना शुरू कर दिया. वे मंत्री अशोक चौधरी को तलाश रहे थे जो थोड़ा पीछे रह गये थे. अशोक चौधरी ने भी टीका लगा रखा था

नीतीश ने इसके बाद मंत्री अशोक चौधरी को की गर्दन पकड़ ली और उनको पत्रकार के आगे कर दिया. अशोक चौधरी के गर्दन पकडे़ जाने से वो थोड़ा हिचक जरूर रहे थे लेकिन नीतीश कुमार ने एक बार फिर जोर से गर्दन पकड़ा और पत्रकार के माथे तक अशोक चौधरी को पहुंचा दिया. इसके बाद पत्रकार और अशोक चौधरी आपस में माथे को टकराया. इस दौरान नीतीश हलके-फुल्के अंदाज में दिखे. उनके इस अंदाज को देखकर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े.

बता दें कि नीतीश कैबिनेट में भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी घर में पूजा-पाठ करते हैं. उनका भजन-कीर्तन करते एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था. अशोक चौधरी अक्सर अपने ललाट पर टीका लगाए रहते हैं. सोमवार को जब पत्रकार के ललाट पर नीतीश कुमार ने टीका देखा तो उन्होंने अशोक चौधरी को झट से याद करके आगे कर दिया.

Trending news