Advertisement
photoDetails1hindi

राशिफल 12 मई 2020: इन राशिवालों को भूलनी होंगी अतीत की बातें, शांति मिलेगी

आपका आज का दिन कैसा रहेगा ये जानिए हमारे इस राशिफल में...

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि- आपको राहत की सांस लेने का समय है. अब तक का महीना आपके लिए व्यस्त रहा है, लेकिन आज आप मन की शांति पा सकेंगे. आप स्वयं को ध्यान और आराम के लिए इच्छुक पाएंगे. यह एक अच्छी बात है. अपने दोस्तों और परिवार के लिए भी कुछ समय निकालने की कोशिश करें.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

वृषभ राशि- आज व्यस्त रहने की उम्मीद है. आपके पास करने के लिए बहुत सारी चीजें हैं और आप इसे प्रबंधित करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं. अपने सभी कार्यों से निपटने का सबसे आसान तरीका एक टू-डू लिस्ट बनाकर पहले जो आपके लिए आवश्यक हों, उसे प्राथमिकता दें. इस तरह आपके पास पूरे दिन का पालन करने के लिए एक संरचना होगी और चीजें गड़बड़ नहीं होंगी.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

मिथुन राशि- आप किसी ऐसे व्यक्ति को याद कर सकते हैं. जिसके साथ आपकी दोस्ती थी. आपके लिए मिथुन राशि की सबसे अच्छी बात अतीत को भूलकर आगे बढ़ना होगा. उस व्यक्ति से दोबारा दोस्ती करें. किसी ऐसे दोस्त को मत खोइए जिसे आपका दिल जाने नहीं दे.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

कर्क राशि- आज आपके द्वारा किए गए कार्य भविष्य के लिए फायदेमंद होंगे. अभी आप नहीं सोच सकते कि वे महत्वपूर्ण हैं लेकिन आपके द्वारा बनाए गए कनेक्शन आपकी जरूरत के समय में आपकी मदद करने जा रहे हैं. आज किसी भी परिस्थिति में भीड़ वाली जगह पर बिल्कुल भी ना जाएं.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सिंह राशि- यदि आप जो चाहते हैं और उसके बारे में बहुत अधिक दबंग हैं तो लोग आपकी मदद करने में थोड़ा सशंकित हो सकते हैं. आदेशों को इधर-उधर फेंकने के बजाय, अन्य लोगों से सुझाव मांगें और फिर अपनी राय उनके सामने रखें. एक टीम के रूप में चीजें करें, न कि बॉस के रूप में.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

कन्या राशि- आपका क्षति नियंत्रण कौशल आज सबसे बड़ा साबित होने जा रहा है. लोग जरूरत के समय में आपके पास सलाह लेने आएंगे. आपसे उन्हें सबसे अच्छी सलाह मिलती है. हालांकि अपनी खुद की सलाह का पालन करना न भूलें और अपने जीवन को वापस ट्रैक पर लाएं.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि- आप आज बहुत रचनात्मक रूप से प्रेरित होने जा रहे हैं. यदि कला, पुस्तक या संगीत में आप जिस पर भी काम कर रहे हैं तो आज का दिन सबसे अच्छा दिन है. आपके मन में आज बहुत सारे विचार आने वाले हैं, उन पर अमल करने की योजना बनाएं.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि- हो सकता है कि चीजें आपके अनुसार नहीं चल रही हों लेकिन यह ठीक है. एक बदलाव के लिए, ब्रह्मांड को अपने जीवन के नियंत्रण में रहने दें. कभी-कभी नियंत्रण छोड़ना सबसे अच्छी बात है, जो आप अपनी उत्पादकता और मानसिक पवित्रता दोनों के लिए कर सकते हैं.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

धनु राशि- आपकी राय आज दूसरों के लिए बहुत मायने रखने वाली है. लोग आपको देखेंगे और जवाब के लिए आपके पास आएंगे. आप गुरु की तरह माने जाएंगे. अपने नेतृत्व कौशल का उपयोग करना सुनिश्चित करें ताकि आप उन सभी प्रश्नों के लिए तैयार हों जो लोग आपके ऊपर फेंकने जा रहे हैं.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

मकर राशि- आज का दिन विशेष है. लेकिन आपको वह अधिकार नहीं मिल रहा है जो आप चाहते हैं और हकदार हैं. लेकिन याद रखना धैर्य एक गुण है, बस इस बात पर पकड़ बनाए रखें कि आप क्या चाहते हैं और आपको क्या मिल रहा है.

कुम्भ राशि

11/12
कुम्भ राशि

कुम्भ राशि- आज आपके चारों तरफ सकारात्मक ऊर्जा रहने वाली है. आप ऊर्जावान और शांत महसूस करेंगे. इस दिन को एक शक्ति दिवस के रूप में उपयोग करें ताकि आप उन सभी कार्यों को पूरा कर सकें जो आप अगले दिन के लिए छोड़ रहे हैं. जब आपके पास ऊर्जा हो और शिथिलता न हो तो बेहतर है.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

मीन राशि- एक नया खेल शुरू करने और उसे अपनाने के लिए एक अच्छा दिन है. आप हमेशा सोफे पर बैठकर टीवी नहीं देख सकते. आपको थोड़ा व्यायाम करने की आवश्यकता है. यदि आप सैर-सपाटे के लिए बाहर जाने का मन है तो ऐसा ना करें. घर में ही रहकर व्यायाम करें.

ट्रेन्डिंग फोटोज़