Advertisement
photoDetails1hindi

Samosa को 'No' बोलने वालों के लिए इस रेस्टोरेंट ने लिखा खास मैसेज, पढ़कर आ जाएगी हंसी

चेन्नई के रेस्टोरेंट का ये मैसेज इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां कुछ लोग इस अपील को पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे मजाकिया लहजे में लेकर कमेंट्स कर रहे हैं.

चेन्नई के एक रेस्टोरेंट ने लिखा खास मैसेज

1/5
चेन्नई के एक रेस्टोरेंट ने लिखा खास मैसेज

दरअसल, ये मैसेज चेन्नई के एक रेस्टोरेंट ने रसीद (Bill) पर लिखा है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस रसीद में लिखा है, 'कभी भी समोसे का ना कहकर उसे तकलीफ मत पहुंचाइए क्योंकि उसके अंदर बहुत कुछ 'फिलिंग' (भरी) होती है.'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मैसेज

2/5
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मैसेज

रेस्टोरेंट की रसीद पर लिखे इस मैसेज को हाई लाइट करते हुए क्रैसमहौर नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा हुआ था, 'कभी भी एक समोसे को चोट मत पहुंचाइए.'

पोस्ट पर आए सैकड़ों लाइक और कमेंट्स

3/5
पोस्ट पर आए सैकड़ों लाइक और कमेंट्स

इस पोस्ट काफी लोगों को पसंद आई और देखते ही देखते ये वायरल हो गई. इस पर सैकड़ों कमेंट्स और लाइक आने लगे. इस दौरान रसीद पर लिखे 'समोसे या कचौरी को देखकर कभी भी ना मत कहिए' मैसेज को कुछ लोगों ने सराहा तो वहीं कुछ लोगों ने मजाकिया लहजे में कई कमेंट भी किए.

चेन्नई के इस रेस्टोरेंट ने लिखा मैसेज

4/5
चेन्नई के इस रेस्टोरेंट ने लिखा मैसेज

यह रसीद चेन्नई के ओग्जिआम्पेट में ओल्ड महाबलीपुरम रोड स्थित श्री चाट्स मिठाई और नमकीन नाम के एक रेस्टोरेंट की है. रसीद से पता चला कि ग्राहक ने 150 रुपये में दो समोसे चाट, 90 रुपये में एक मिक्स चाट, 105 रुपये में पनीर पाव भाजी की थाली और 70 रुपये में दही भेल पूरी खरीदी थी. 

कुछ लोगों ने किया मजाकिया कमेंट

5/5
कुछ लोगों ने किया मजाकिया कमेंट

कुछ लोगों ने बिल पर लिखी बातों को पढ़कर मजाकिया अंदाज में लिखा, 'समोसा चाट 150 के लिए? क्या ईश निंदा है? एक अन्य ने लिखा, इतना महंगा तो क्या मैं समोसा खाना छोड़ दूं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़