Advertisement
trendingPhotos934549
photoDetails1hindi

Delhi Airport पर जब्त की गईं पार्सल से भेजी जा रहीं 7 करोड़ की नशे वाली चूड़ियां, ऐसे खुली पोल

Bangles Filled With Heroin Seized: देश की राजधानी दिल्ली में कस्टम डिपार्टमेंट को बड़ी कामयाबी मिली है. कस्टम डिपार्टमेंट ने नशे वाली चूड़ियां बरामद की हैं. दरअसल इन चूड़ियों में हेरोइन छिपा कर भारत लाई जा रही थी. बरामद की गई हेरोइन की कीमत करीब 7 करोड़ रुपये है. तस्करी के इस नए तरीके से कस्टम विभाग के अधिकारी भी हैरान हैं. नशे वाली चूड़ियों का ये पैकेट अफ्रीका से भारत आया था. खबर में जानिए कि ये पूरा मामला क्या है?

दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ी गईं नशे वाली चूड़ियां

1/5
दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ी गईं नशे वाली चूड़ियां

दिल्ली एयरपोर्ट कस्टम की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया कि हेरोइन से भरी चूड़ियों को एक कोरियर पार्सल के जरिए भारत भेजा गया था. दिल्ली एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान नशे वाली चूड़ियां बरामद की गईं. (फोटो साभार- ANI)

अफ्रीका से दिल्ली आया था हेरोइन का पार्सल

2/5
अफ्रीका से दिल्ली आया था हेरोइन का पार्सल

अधिकारी ने आगे कहा कि नशे वाली चूड़ियों का ये पार्सल अफ्रीका से दिल्ली-एनसीआर के एक पते पर भेजा गया था, जिसे कस्टम विभाग ने दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ लिया. (फोटो साभार- ANI)

ऐसे खुल गई पोल

3/5
ऐसे खुल गई पोल

उन्होंने बताया कि शक होने पर पार्सल को खोला गया तो उसमें चूडियां निकलीं. चूड़ियों में लगे मोती खोले गए तो उसके अंदर से हेरोइन बरामद हुई. इस हेरोइन की कीमत करीब 7 करोड़ रुपये है. (फोटो साभार- ANI)

जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

4/5
जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

कस्टम विभाग के अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस अब उस शख्स की तलाश कर रही है, जिसके पास हेरोइन का ये पार्सल जाना था. जल्द ही वो पुलिस की गिरफ्त में होगा. (फोटो साभार- ANI)

तस्करी के लिए निकाले नए-नए तरीके

5/5
तस्करी के लिए निकाले नए-नए तरीके

गौरतलब है कि तस्करी के लिए तस्कर नए-नए तरीके खोज निकालते हैं. एयरपोर्ट से कई ऐसे लोगों को भी पकड़ा जा चुका है जो अपने शरीर के अंदर विदेश से सोना या अन्य कीमती चीजें छिपाकर लाए थे. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार- PTI)

ट्रेन्डिंग फोटोज़