Advertisement
trendingPhotos1404521
photoDetails1hindi

Mehreen Qazi: IAS अतहर की बीवी ने शेयर की रोमांटिक फोटो, लोगों ने पूछ लिया हनीमून को लेकर ऐसा सवाल

Athar Amir Khan and Mehreen Qazi Romantic Photos: निकाह के बाद आईएएस अफसर अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) और उनकी बीवी डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) चर्चा में हैं. शादी के बाद महरीन लगातार सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर कर रही है और अब उन्होंने लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है. फोटोज में वह पति अतहर के साथ नजर आ रही हैं, उन पर फैंस कमेंट कर हनीमून के बारे में पूछ रहे हैं. बता दें कि आईएएस अफसर टीना डाबी (IAS Tina Dabi) से तलाक के बाद आईएएस अतहर आमिर ने महरीन काजी से दूसरी शादी की है.

1/6

डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) ने हसबैंड अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है, जिसमें दोनों एक दूसरे की आंखों ही आंखों में बात करते नजर आ रहे हैं. फोटोज में कपल बेहद ही खूबसूरत लग रहा है और लोग दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

2/6

हसबैंड अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) ने कैप्शन में लिखा, 'हम' एक खूबसूरत जगह हैं.' इस फोटो पर कमेंट करते हुए अतहर आमिर खान ने हार्ट इमोजी शेयर किया है.

3/6

फोटोज में डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) ने मल्टीकलर की लहंगा-चोली पहने नजर आ रही हैं. ड्रेस में चौड़ी बॉर्डर लगी है और साथ में ऑफ शोल्डर ब्लाउज कैरी किया है. फोटोज में महरीन काफी खूबसूरत लग रही हैं. कर्ल बाल, बड़े ईयररिंग्स और मैचिंग चोकर हार महरीन की सुंदरता को और बढ़ा रहे हैं.

4/6

आईएएस अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) ने नेवी ब्लू कलर का ओपन बटन सूट पहना है और इसके साथ उन्होंने स्काई ब्लू शर्ट कैरी किया है. अतहर के डैशिंग लुक की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

5/6

डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) के इंस्टाग्राम पर इन फोटोज को 53 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और कपल की फोटो की जमकर तारीफ कर रहे हैं. फोटो पर कुछ फैंस तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ फैंस हनीमून को लेकर सवाल कर रहे हैं. फोटो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, 'हनीमून कैसा रहा?'

6/6

इससे पहले अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) और डॉक्टर महरीन काजी (Mehreen Qazi) ने हनीमून की फोटो शेयर की थी. हालांकि, उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया था कि वो कहां गए थे, लेकिन उनके पीछे कश्मीर की वादियां नजर आ रही थीं. कपल के पीछे नदी और पहाड़ दिख रहा था और पीछे का व्यू काफी खूबसूरत लग रहा था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़