Advertisement
trendingPhotos803191
photoDetails1hindi

Indian Oil Carnival Offer: 400 का तेल भरवाकर जीत सकते हैं SUV कार और बहुत कुछ, जानें कैसे

इंडियन ऑयल कार्निवल (Indian Oil Carnival Offer) चल रहा है. कार्निवल ऑफर 4 दिसंबर 2020 को शुरू हो चुका है और यह 31 दिसंबर 2020 तक चलेगा. इस ऑफर के दौरान आप एसयूवी कार, बाइक और अन्य धमाकेदार इनाम जीत सकते हैं.

कैसे उठा सकते हैं लाभ?

1/5
कैसे उठा सकते हैं लाभ?

पेट्रोल या डीजल खरीदने वाले ग्राहक को 400 रुपये या उससे अधिक के बिल के साथ एक एसएमएस करना होगा. यह एसएमएस 'डीलर कोड <स्पेस> बिल नंबर <स्पेस> बिल राशि' के साथ 9052155555 पर भेजना है.

क्या है डीलर कोड या बिल नंबर?

2/5
क्या है डीलर कोड या बिल नंबर?

ध्यान दें कि हर पेट्रोल पंप का अलग से 6 अंकों का डीलर कोड होता है. बिल नंबर बिल की पर्ची पर लिखा होगा. डीलर कोड, बिल नंबर और बिल राशि के बीच केवल एक स्पेस ही देना है. यह भी पढ़ें: ALERT! कहीं आप भी तो नहीं हुए Income Tax के फर्जी नोटिस के शिकार, एक क्लिक में ऐसे करें चेक

एक दिन में केवल दो मौके

3/5
एक दिन में केवल दो मौके

बीच इंडियन ऑयल कार्निवल ऑफर (Indian Oil Carnival Offer) में एक दिन में केवल दो बार ही एसएमएस भेज सकते हैं. दो अलग-अलग पेट्रोल पंपों से पेट्रोल या डीजल खरीदा हो या एक ही पेट्रोल पंप के दो अलग-अलग बिल हों. ध्यान रहे एसएमएस अलग-अलग मोबाइल नंबर से ही भेजने हैं.

 

ये है इनाम

4/5
ये है इनाम

इस ऑफर के दौरान लकी ड्रॉ में जो इनाम जीत सकते हैं वो हैं-: A. एक एसयूवी कार (मेगा लकी ड्रॉ) B. चार कारें (मेगा लकी ड्रॉ) C. 16 बाइक (मेगा लकी ड्रॉ) D. 25 साप्ताहिक विजेताओं को 5,000 रुपये का मुफ्त पेट्रोल या डीजल E. 100 दैनिक विनर्स को 100 रुपये का फ्री पेट्रोल या डीजल

 

इस दिन तक है स्कीम

5/5
इस दिन तक है स्कीम

इंडियन ऑयल कार कार्निवल ‘भरो ईंधन, जीतो कार’ की शुरुआत 4 दिसंबर 2020 से हुई है. 31 दिसंबर तक यह स्कीम चालू रहेगी यानी आप 31 दिसंबर तक ही आप एसएमएस भेज सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़