Advertisement
trendingPhotos1163772
photoDetails1hindi

Tina Dabi Marriage: टीना डाबी ने बदली प्रोफाइल PIC, वेडिंग एलबम में आंबेडकर की फोटो ने खींचा ध्‍यान

Tina Dabi Marriage Pictures: देश की चर्चित IAS अधिकारी टीना डाबी ने हाल ही में डॉ. प्रदीप गवांडे से शादी कर ली. इसके बाद उनकी शादी और रिसेप्शन की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाया. टीना डाबी की शादी की चर्चा बीते एक सप्ताह से जोर पकड़े हुए है. शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें टीना डाबी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर डाल रही हैं, जो जमकर वायरल हो रही हैं.

जयपुर में शादी के बंधन में बंधे दोनों IAS अधिकारी

1/6
जयपुर में शादी के बंधन में बंधे दोनों IAS अधिकारी

बता दें कि टीना डाबी ने आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ दूसरी शादी की है. दोनों परिवारों और खास रिश्तेदारों की मौजूदगी में दोनों ने जयपुर के एक पांच सितारा होटल से शादी रचाई और रिसेप्शन की पार्टी दी.

शादी के बाद बदला प्रोफाइल फोटो

2/6
शादी के बाद बदला प्रोफाइल फोटो

शादी के बाद पहली बार टीना डाबी ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल पिक्चर को बदला है. फोटो में वह अपने आईएएस पति डॉ. प्रदीप गवांडे के साथ दिखाई पड़ रही हैं. उन्होंने अपनी इस फोटो को #NewProfilePic के साथ पोस्ट किया है. टीना डाबी की नई प्रोफाइल पिक्चर में आईएएस दंपती बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. दोनों सोफे पर बैठकर पोज दे रहे हैं. इसके साथ ही दोनों ने मैचिंग के कपड़े भी पहने हुए हैं.

बौद्ध धर्म के मुताबिक की शादी

3/6
बौद्ध धर्म के मुताबिक की शादी

दोनों IAS अधिकारियों ने बेदह सिंपल तरीके से शादी की. दोनों आईएएस कपल की शादी की एक ही तस्वीर सामने आई थी. इस तस्वीर में दोनों डॉ. भीमराव आंबेडकर की तस्वीर के सामने शादी की रस्म निभाते दिखाई दिए थे. बताया जा रहा है कि दोनों ने बौद्ध धर्म के मुताबिक शादी की है.

शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें की शेयर

4/6
शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें की शेयर

टीना और प्रदीप की इस शादी में दोनों की फैमिली और करीबी रिश्तेदार जयपुर पहुंचे. 20 से 22 अप्रैल तक शादी की रस्में जयपुर में निभाई गई. शादी के बाद कपल ने जयपुर के आलीशान होटल में रिसेप्शन दिया था. शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें टीना डाबी ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है.

प्रदीप की पहली और टीना की है दूसरी शादी

5/6
प्रदीप की पहली और टीना की है दूसरी शादी

टीना डाबी 2016 बैच की राजस्थान कैडर की अधिकारी हैं, जबकि प्रदीप गवांडे 2013 बैच के. टीना संयुक्त वित्त (कर) सचिव हैं, जबकि डॉ. गवांडे पुरातत्व एवं संग्रहालय के निदेशक हैं. 29 साल की टीना डाबी की यह दूसरी, जबकि प्रदीप गावंडे की पहली शादी है.

टीना ने पहले IAS अतहर आमिर से की थी शादी

6/6
टीना ने पहले IAS अतहर आमिर से की थी शादी

टीना की पहली शादी कश्मीर के आईएएस अधिकारी अतहर आमिर उल शफी खान से हुई थी. यह शादी लंबे समय तक नहीं चली. अगस्त 2021 में जयपुर की एक फैमिली कोर्ट से दोनों ने तलाक ले लिया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़