PM मोदी की पाकिस्तानी बहन ने उन्हें भेजी राखी, लंबी उम्र की मांगी दुआ
Advertisement
trendingNow1720886

PM मोदी की पाकिस्तानी बहन ने उन्हें भेजी राखी, लंबी उम्र की मांगी दुआ

रक्षाबंधन (Rakshabandahan) के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख (Qamar Mohsin Shaikh) ने उन्हें राखी भेजी है.

कमर मोहसिन शेख

नई दिल्ली: रक्षाबंधन (Rakshabandahan) के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की पाकिस्तानी बहन कमर मोहसिन शेख (Qamar Mohsin Shaikh) ने उन्हें राखी भेजी है. शेख ने PM के अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना की है. 

  1. पिछले 25 सालों से PM मोदी को राखी बांधती आ रही हैं कमर मोहसिन शेख 
  2. शादी के बाद पाकिस्तान छोड़कर भारत में बस गई थीं
  3.  शेख ने PM के अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना की है

कमर मोहसिन शेख पिछले 25 सालों पीएम मोदी की कलाई पर राखी बांधती आ रही हैं. ‘ज़ी न्यूज़’ (Zee News) से बात करते हुए शेख ने कहा कि यदि PM उन्हें बुलाते हैं, तो वह निश्चित तौर से राखी बांधने के लिए दिल्ली जाएंगी. उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बेहद सरल व्यक्ति हैं और हर पल भारत को आगे ले जाने के लिए काम करते रहते हैं. 

fallback

शेख के मुताबिक, उनकी दो पाकिस्तानी बहनें भी नरेंद्र मोदी को राखी बांधना चाहती हैं. पिछले साल राखी के मौके पर PM मोदी से मिलने से पहले अपनी खुशी बयां करते हुए उन्होंने कहा था, ‘मेरे पास PM के लिए एक सरप्राइज है. मैं उन्हें अपने पति द्वारा बनाई गई एक पेंटिंग भेंट करने वाली हूं. मुझे साल में एक बार अपने भाई की कलाई पर राखी बांधने का सौभाग्य प्राप्त होता है और मैं इसके लिए बेहद खुश हूं. मैं यही कामना करती हूं कि PM मोदी हमेशा स्वस्थ रहें और उनके फैसलों को पूरी दुनिया में यूं ही पहचान मिलती रहे’. शेख ने तीन तलाक पर रोक के लिए सरकार द्वारा उठाये गए कदमों की सराहना की थीं. उन्होंने कहा था कि कुरान और इस्लाम में तीन तलाक का कोई प्रावधान नहीं है. 

शेख एक पाकिस्तानी नागरिक हैं, लेकिन शादी के बाद से भारत में रह रही हैं. उनके पति पेशे से पेंटर हैं. मोहसिन शेख और PM मोदी की मुलाकात काफी पहले हुई थी.  

 

Trending news