डांसर सपना चौधरी के घर पहुंची पुलिस, पूछा- उस वक्त कार में कौन-कौन था?

गुरुग्राम सदर थाने की पुलिस शनिवार रात बिग बॉस फेम देश की चर्चित रागिनी डांसर सपना चौधरी के घर पहुंची.

डांसर सपना चौधरी के घर पहुंची पुलिस, पूछा- उस वक्त कार में कौन-कौन था?
बिग बॉस में भी रह चुकी हैं सपना चौधरी

गुरुग्राम: दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम सदर थाने की पुलिस शनिवार रात बिग बॉस फेम देश की चर्चित रागिनी डांसर सपना चौधरी के घर पहुंच गई. थाना पुलिस ने काफी देर तक सपना चौधरी के घर में रहकर उनसे पूछताछ की. घर पर पुलिस के पहुंचने और पूछताछ करने की बात सपना चौधरी ने शनिवार देर रात आईएएनएस को खुद ही बताई.

बिग बॉस में जाने से पहले और बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी, अक्सर अपने डांस और ओजस्वी रागिनी गायन को लेकर चर्चाओं के केंद्र में बनी रहने वाली सपना चौधरी का दरअसल इस बार पुलिस से कोई सीधा वास्ता है भी और नहीं भी है. इस बार सपना अपनी फार्च्यूनर कार को लेकर एक कथित झमेले में हैं. 

शनिवार की रात करीब पौने नौ बजे आईएएनएस से मोबाइल पर बातचीत में सपना चौधरी ने कहा, "अब से कुछ देर पहले ही मेरे घर पर गुरुग्राम के सदर थाने की पुलिस पहुंची थी. पुलिस करीब 20 मिनट मेरे घर में रही. पुलिस वाले जानना चाह रहे थे कि 25 दिसंबर 2019 (क्रिसमस वाली रात) को आधी रात के वक्त मेरे नाम पर दिल्ली में पंजीकृत मेरी फार्च्यूनर कार आखिर गुरुग्राम के सुभाष चौक से होंडा चौक के बीच कैसे पहुंची? उस वक्त कार में कौन-कौन लोग मौजूद थे?''

सपना ने आगे बताया, "मैंने सदर थाना पुलिस के हर सवाल का जबाब तसल्ली से दिया है. पुलिस वाले बता रहे थे कि मेरी कार से उस रात एक कैंटर की टक्कर हुई है. पुलिस जानना चाह रही थी कि क्या मैं उस रात अपनी कार में थी? नहीं थी तो फिर, मेरी कार घटना के समय किसके पास थी?"

सपना ने आईएएनएस के साथ खास बातचीत में बताया, "यह बात सही है कि घटना वाली रात मैं अपनी उस कार में मौके पर नहीं थी. हां कार मेरी ही थी. मैं उस रात एक स्टूडियो में रिकॉर्डिंग के लिए गई थी. रात करीब डेढ़ बजे (हो सकता है कि समय कुछ आगे पीछे हो) मेरे दो अन्य साथी गायक कलाकार लेखक मुझे गुरुग्राम स्थित घर पर उतार कर मेरी कार लेकर चले गए. 25 दिसंबर की रात जब, मेरी कार से एक्सीडेंट की बात सामने आई जो अब बताई जा रही है, उस वक्त कार में मशहूर हरियाणवी लेखक गायक वीर साहू भी मौजूद थे. मेरे कार से उतरने के बाद क्या हुआ यह तो मुझे बाद में पता चला."

मशहूर डांसर और रागिनी गायिका ने आईएएनएस से आगे कहा, "पुलिस बता रही थी कि उस रात मेरी कार से किसी दूसरे वाहन की टक्कर हो गई थी. इस सिलसिले में आयशर कैंटर चालक ने मौके पर ही गुरुग्राम पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल कर दी."

बकौल सपना चौधरी, "कुछ बातें उड़ाई जा रही हैं कि मेरी कार में मौजूद गायक-लेखक वीर साहू शराब पिये हुए थे. यह सब बकवास है. आप (आईएएनएस) चाहें तो मैं वीर साहू का मोबाइल नंबर दे रही हूं. खुद ही बात कर लीजिए. मैं और वीर साहू कहीं भाग नहीं रहे हैं. घर पहुंची पुलिस को मैंने कहा कि सोमवार को मैं घटना वाली रात कार में सवार लोगों को लेकर खुद ही थाने पहुंच जाऊंगी."

घटना वाली रात सपना चौधरी की कार में मौजूद उनके साथी कलाकार वीर साहू से आईएएनएस से शनिवार देर रात बात की. वीर साहू के मुताबिक, "सपना को उस रात दूसरी कार में घर जाने के लिए शिफ्ट करने के बाद मैंने रास्ते में दोस्त राजीव को साथ बैठाया. हम लोगों को हिसार जाना था. जब मैं राजीव के पहुंचने का इंतजार सड़क पर कर रहा था, उस वक्त वहां गुरुग्राम पुलिस नियंत्रण कक्ष की गाड़ी पहुंची. उस गाड़ी पर सवार पुलिस कर्मियों ने हमारी जांच-पड़ताल की. उन पुलिस वालों ने हमारे फोटो भी खींचे."