Prajwal Revanna: 'मैं डिप्रेशन में हूं, पैरेंट्स से माफी मांगता हूं...', नए वीडियो में भारत लौटने पर क्या बोले रेवन्ना?
Advertisement
trendingNow12266244

Prajwal Revanna: 'मैं डिप्रेशन में हूं, पैरेंट्स से माफी मांगता हूं...', नए वीडियो में भारत लौटने पर क्या बोले रेवन्ना?

Prajwal Revanna Case:  रेवन्ना जनता दल (सेक्युलर) यानी जेडीएस के नेता हैं और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते हैं. वह हासन सीट से मौजूदा सांसद हैं और इस बार भी एनडीए की ओर से वह हासन सीट से प्रत्याशी हैं. उनके लिए प्रधानमंत्री मोदी ने भी चुनाव प्रचार किया था. 

Prajwal Revanna: 'मैं डिप्रेशन में हूं, पैरेंट्स से माफी मांगता हूं...', नए वीडियो में भारत लौटने पर क्या बोले रेवन्ना?

Prajwal Revanna Video: यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे कर्नाटक की हासन सीट से लोकसभा सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने सोमवार को एक वीडियो जारी किया है. कई महिलाओं ने रेवन्ना पर रेप, यौन उत्पीड़न और सेक्शुअल एक्ट को फिल्माने का आरोप लगाया है. उन्होंने वीडियो में दावा किया है कि वह डिप्रेशन से गुजर रहे हैं.

'मैं डिप्रेशन में हूं'

 रेवन्ना ने कहा, 'मैं अपने माता-पिता से माफी मांगता हूं...मैं डिप्रेशन में हूं. मैं भारत वापस आकर 31 मई को एसआईटी के सामने पेश हो जाऊंगा.' इस मामले की जांच करने के लिए कर्नाटक सरकार ने एसआईटी का गठन किया है. रेवन्ना जनता दल (सेक्युलर) यानी जेडीएस के नेता हैं और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते हैं. वह हासन सीट से मौजूदा सांसद हैं और इस बार भी एनडीए की ओर से वह हासन सीट से प्रत्याशी हैं. उनके लिए प्रधानमंत्री मोदी ने भी चुनाव प्रचार किया था. 

महिलाओं ने लगाए थे यौन उत्पीड़न के आरोप

पिछले महीने रेवन्ना जर्मनी चले गए थे. इसके कुछ ही दिन बाद महिलाओं ने उन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए. कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत अन्य नेताओं ने इस मामले को लेकर न सिर्फ रेवन्ना बल्कि पीएम मोदी पर भी हमला बोला. 1 मई को भारत छोड़ने के चार दिन के बाद उन्होंने एक्स पर लिखा था, 'मैं बेंगलुरु में नहीं था. मैंने पुलिस को इस बारे में अपने वकील की मदद से बता दिया था. सच सामने आएगा.'

देवगौड़ा दे चुके हैं चेतावनी

इससे पहले देवगौड़ा भी अपने पोते को चेतावनी दे चुके हैं. देवगौड़ा ने एक खत लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि या तो घर वापस आ जाओ या फिर अपने परिवार का गुस्सा सहो. रेवन्ना को चेतावनी देते हुए देवगौड़ा ने कहा था कि मेरे सब्र का इम्तेहान मत लो और इस दर्द से उबरने में उनको काफी वक्त लगा. देवगौड़ा ने सत्ताधारी कांग्रेस और पूर्व सहयोगियों पर हमला बोला. इन दलों ने दावा किया था कि देवगौड़ा ने ही रेवन्ना को विदेश भेजा है. जबकि देवगौड़ा ने खत में कहा था कि अगर उनका पोता दोषी पाया जाता है तो उसको सख्त से सख्त सजा दी जाए. 

Trending news