दुर्गा पूजा के दौरान PM मोदी बंगाल में इस तरह लोगों से होंगे 'कनेक्‍ट'
Advertisement
trendingNow1768595

दुर्गा पूजा के दौरान PM मोदी बंगाल में इस तरह लोगों से होंगे 'कनेक्‍ट'

बीजेपी ने त्योहारों के दौरान पश्चिम बंगाल में जन संपर्क करने की अपनी रणनीति के तहत राज्य के लोगों के नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन का सीधा प्रसारण (लाइव स्ट्रीमिंग) करने का इंतजाम किया है. पार्टी के सूत्रों ने यह जानकारी दी.

फ़ाइल फोटो

कोलकाता: बीजेपी ने त्योहारों के दौरान पश्चिम बंगाल (West Bengal) में जन संपर्क करने की अपनी रणनीति के तहत राज्य के लोगों के नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के संबोधन का सीधा प्रसारण (लाइव स्ट्रीमिंग) करने का इंतजाम किया है. पार्टी के सूत्रों ने यह जानकारी दी.

पार्टी सूत्रों के मुताबिक प्रदेश महिला मोर्चा साल्ट लेक स्थित पूर्वी क्षेत्रीय सांस्कृतिक केंद्र (ईजेडसीसी) में पहली बार दुर्गा पूजा का आयोजन करेगा. ऐसा करके ‘महा षष्ठी’ के अवसर पर होने वाले पीएम मोदी के डिजिटल संबोधन के लिए माहौल तैयार किया जाएगा. उल्लेखनीय है कि ‘महा षष्ठी’ से ही पांच दिनों का उत्सव प्रारंभ होता है.

प्रदेश बीजेपी उपाध्यक्ष प्रताप बनर्जी ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के संबोधन का ईजेडसीसी और राज्य के 10 अन्य पूजा पंडालों में सीधा प्रसारण किया जाएगा. इन 10 पंडालों के नामों को अंतिम रूप दिया जाना अभी बाकी है.’’ प्रधानमंत्री के संबोधन के प्रसारण के लिये पार्टी राज्य के कई हिस्सों में बड़ी स्क्रीन भी लगाएगी.

ईजेडसीसी में अगले हफ्ते विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की पत्नी एवं ओडिशी नृत्यांगना डोना तथा उनकी टीम उदघाटन समारोह में अपनी कला का प्रदर्शन करेगी. इससे पहले, प्रदेश भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने कहा था कि पार्टी कहीं भी दुर्गा पूजा के आयोजन में प्रत्यक्ष रूप से शामिल नहीं है. इससे इन अटकलों को हवा मिली थी कि पार्टी के अंदर मतभेद है. घोष के शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी और फिलहाल शहर के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

अगले साल अप्रैल-मई में राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं. सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी भाजपा अपना वोट बैंक मजबूत करने के लिये मतदाताओं को रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. पिछले कुछ वर्षो में राज्य में भाजपा काफी सक्रिय हुई है और 2019 के लोकसभा चुनाव के परिणामों के बाद भगवा पार्टी राज्य में काफी उत्साहित नजर आ रही है.

Video-

Trending news