Rahul Gandhi ने इशारों में PM Modi को कहा Dictator, ट्वीट कर बताए 7 तानाशाहों के नाम
Advertisement
trendingNow1840989

Rahul Gandhi ने इशारों में PM Modi को कहा Dictator, ट्वीट कर बताए 7 तानाशाहों के नाम

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को तानाशाह बताया और कहा कि क्यों कई तानाशाहों के नाम ऐसे हैं, जो M से शुरू होते हैं?

राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर निशाना साधा है और  इशारों-इशारों में उन्हें तानाशाह कहा है. उन्होंने ट्वीट कर एम (M) से शुरू होने वाले 7 तानाशाहों (Dictator) नाम बताए. हालांकि राहुल गांधी की इस लिस्ट में नरेंद्र मोदी का नाम नहीं है.

  1. राहुल गांधी ने M नाम वाले 7 तानाशाह बताए
  2. राहुल गांधी की लिस्ट में पीएम मोदी का नाम नहीं
  3.  

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट कर कहा, 'क्यों कई तानाशाहों के नाम ऐसे हैं, जो M से शुरू होते हैं?' ट्वीट में राहुल गांधी ने 7 नाम भी बताए, जिसमें मार्कोस (Marcos), मुसोलिनी (Mussolini), मिलोसेविक (Milošević), मुबारक (Mubarak), मोबुतू (Mobutu), मुशर्रफ (Musharraf) और मिकोमबेरो (Micombero) शामिल हैं.

लाइव टीवी

कहां के हैं ये तानाशाह

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की तानाशाहों (Dictator) की लिस्ट में फिलीपींस के एफ. मार्कोस, इटली के बी. मुसोलिनी, सर्बिया के एस. मिलोसेविक, मिस्र के हुस्नी मुबारक, कांगो के मोबुतू, पाकिस्तान के परवेज मुशर्रफ और बुरुंडी के मिशेल मिकोमबेरो का नाम है.

VIDEO

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news