हाथरस घटना के बाद सीएम योगी से राहुल-प्रियंका का सवाल, ट्वीट कर मांगा जवाब

हाथरस में दलित युवती के साथ गैंगरेप और फिर उसकी बर्बर हत्या ने कांग्रेस को यूपी सरकार पर हमलावर होने का बड़ा मौका दे दिया है.

हाथरस घटना के बाद सीएम योगी से राहुल-प्रियंका का सवाल, ट्वीट कर मांगा जवाब
फाइल फोटो

नई दिल्ली: हाथरस (Hathras) में दलित युवती के साथ गैंगरेप और फिर उसकी बर्बर हत्या ने कांग्रेस को यूपी सरकार पर हमलावर होने का बड़ा मौका दे दिया है. कांग्रेस नेता राहुल  गांधी ( Rahul Gandhi) और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने अलग-अलग ट्वीट कर योगी सरकार के कामकाज पर तीखे सवाल किए. राहुल ने कहा कि देश की एक बेटी को जीते जी तो दूर मरने के बाद भी इंसाफ नहीं मिला. 

राहुल गांधी ने कहा कि भारत की एक बेटी का रेप-क़त्ल किया जाता है, तथ्य दबाए जाते हैं और अन्त में उसके परिवार से अंतिम संस्कार का हक़ भी छीन लिया जाता है. ये अपमानजनक और अन्यायपूर्ण है.

 

वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा कि रात को 2.30 बजे परिजन गिड़गिड़ाते रहे लेकिन हाथरस की पीड़िता के शरीर को उत्तर प्रदेश प्रशासन ने जबरन जला दिया. जब वह जीवित थी तब सरकार ने उसे सुरक्षा नहीं दी. जब उस पर हमला हुआ सरकार ने समय पर इलाज नहीं दिया. पीड़िता की मृत्यु के बाद सरकार ने परिजनों से बेटी के अंतिम संस्कार का और अधिकार छीना व मृतका को सम्मान तक नहीं दिया.

 

अपने दूसरे ट्वीट में प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि घोर अमानवीयता. आपने अपराध रोका नहीं बल्कि अपराधियों की तरह व्यवहार किया. अत्याचार रोका नहीं, एक मासूम बच्ची और उसके परिवार पर दुगना अत्याचार किया. योगी आदित्यनाथ, इस्तीफा दो.आपके शासन में न्याय नहीं, सिर्फ अन्याय का बोलबाला है.