मुंबई: एमएनएस (MNS) नेता राज ठाकरे (Raj Thackeray) हमेशा बड़ी बेबाकी से अपनी बात रखते हैं. बीते कुछ दिनों से महाराष्ट्र (Maharashtra) की सरकार को लगातार निशाने पर ले रहे राज ठाकरे की मुश्किल बढ़ गई है. आपको बता दें कि राज ठाकरे पर आर्म्स एक्ट (Arms Act) के तहत मामला दर्ज हुआ है.


ठाणे में दर्ज हुई FIR


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ठाणे के नौपाडा पुलिस स्टेशन में एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. बता दें कि इसके साथ MNS पार्टी के नेता अविनाश जाधव और रविन्द्र मोरे के खिलाफ भी केस दर्ज हुआ है.


लहराई थी तलवार


दरअसल राज ठाकरे ने मंगलवार को एक जनसभा के दौरान तलवार लहराई थी. आपको बता दें कि इससे पहले मोहित कंबोज, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख, वर्षा गायकवाड़ के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जा चुका है.


ये भी पढे़ं- IMD Weather Alert: देश के इस हिस्से में फिलहाल मिली लू से मुक्ति! पारे ने 3 डिग्री तक लगाया गोता


महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ मुखर हैं राज ठाकरे


बता दें कि राज ठाकरे ने राज्य सरकार से 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए कहा है. ठाकरे ने एमएनएस (MNS) समर्थकों की भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि अगर लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए, तो उनकी पार्टी के सभी कार्यकर्ता मस्जिदों के सामने लाउडस्पीकर से हनुमान चालीसा बजाना शुरू कर देंगे.


राज ठाकरे ने मंगलवार की रैली में कहा, 'अगर राज्य सरकार ने कार्रवाई नहीं की और सभी लाउडस्पीकरों को नहीं हटाया, तो फिर उन्हें या उनकी पार्टी को आगे की कार्रवाई के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए'.



ये भी पढ़ें- Shiv Sena on S Jaishankar: विदेश मंत्री ने कही ऐसी बात, शिवसेना नेता भी हुईं मुरीद 


मस्जिदों में लाउडस्पीकर की तेज आवाज को लेकर राज ठाकरे, लगातार उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की अगुवाई वाली सरकार पर हमलावर हैं. राज ठाकरे हिंदुत्व के मुद्दे पर भी शिवसेना (Shiv Sena) को घेर रहे हैं.


कोई हमें हिंदुत्व पर ज्ञान न दे: शिवसेना


इस बीच राज्य सभा सांसद और शिव सेना नेता संजय राऊत (Sanjay Raut) ने कहा है कि किसी को भी हिंदुत्व के मामले में हमें ज्ञान देने की जरूरत नहीं है. हिंदुत्व शिवसेना के खून में है, यह शिवसेना के रगों में बहता है. जब-जब हिंदुत्व पर हमला हुआ है तब बीजेपी सामने नहीं थी बल्कि हम थे.



LIVE TV