MLA गिर्राज सिंह मलिंगा की हत्या की साजिश रचने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार

धौलपुर पुलिस (Dholpur News) ने बीते शुक्रवार को बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा (MLA Girraj Singh Malinga) की हत्या (Murder) की साजिश रचने के आरोप में चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. 

MLA गिर्राज सिंह मलिंगा की हत्या की साजिश रचने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार
टना के बाद विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने प्रेस वार्ता कर कहा कि जीवन और मौत तो भगवान के हाथ में हैं.

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर पुलिस (Dholpur News) ने बीते शुक्रवार को बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा (MLA Girraj Singh Malinga) की हत्या (Murder) की साजिश रचने के आरोप में चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों के कबूलनामा के बाद धौलपुर ही नहीं अपितु पूरे प्रदेश में सनसनी फैल गई. घटना के बाद विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने प्रेस वार्ता कर कहा कि जीवन और मौत तो भगवान के हाथ में हैं. 

मलिंगा कभी भी बदमाशों एवं डकैतों से नहीं डरा है. बदमाशों का विरोध करता रहा हूं और आगे भी करूंगा. प्रदेश में कानून का राज है और कानून के मुताबिक ही समाज का संचालन होगा. एक समाज विशेष के लोग विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को टारगेट कर पूर्व में भी धमकियां देते आए हैं. करीब 6 महीने पूर्व चार बदमाशों द्वारा विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा एवं पूर्व मंत्री रमेश मीणा को भी वीडियो वायरल कर गालियां दी गई थी, लेकिन राजनैतिक क्षेत्र में मेरे आने के बाद डकैत बदमाशों का आतंक खत्म होता जा रहा है. 

बदमाशों को ऐसा लग रहा है कि विधायक मलिंगा इनके पीछे पड़ा है. लिहाजा इसी कारण मेरी हत्या की साजिश रची गई है. उन्होंने कहा कि राजस्थान प्रदेश में कानून अपना काम कर रहा है. जो गुंडागर्दी करेगा उसको जगह जेल में मिलेगी. मैंने जीवन भर संघर्ष किया है और हमेशा डकैत, बदमाश एवं गुंडागर्दी के विरोध में रहूंगा. मैंने कभी गुंडों की परवाह नहीं की है. ऐसे गुंडे समाज में बहुत घूमते हैं. इनकी धमकी एवं साजिशों से में डरने वाला नहीं हूं.

ये भी पढ़ें: Rajasthan के 33 में से 31 जिलों में घटा Ground Water Level, हो सकती पानी की किल्लत