जोधपुर: 'कॉफी विद करण' में दिए विवादित बयान के बाद, पंड्या, राहुल और करण जौहर पर केस दर्ज

केएल राहुल और करण जौहर के खिलाफ जोधपुर में ये मामला दर्ज किया गया है. ये मामला करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के दौरान उनके द्वारा दिए गए आपत्तिजनक बयानों को लेकर दर्ज किया गया है. 

जोधपुर: 'कॉफी विद करण' में दिए विवादित बयान के बाद, पंड्या, राहुल और करण जौहर पर केस दर्ज
पिछले साल दिसंबर में प्रसारित हुआ था एपिसोड.

जोधपुर: भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और क्रिकेटर लोकेश राहुल को भले ही टीम में वापस एंट्री मिल गई लेकिन उनकी मुश्किलें अभी भी कम होती हुई नहीं दिख रही हैं. दरअसल, राजस्थान के जोधपुर में हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. साथ ही करण जोहर के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. 

आपको याद दिला दें कि 'कॉफी विद करण' के दौरान महिलाओं के लिए आपत्तिजनकर कमेंट्स करने को लेकर तीनों के खिलाफ ये मामला दर्ज किया गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक हार्दिक, केएल राहुल और करण जौहर के खिलाफ जोधपुर में ये मामला दर्ज किया गया है. ये मामला करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के दौरान उनके द्वारा दिए गए आपत्तिजनक बयानों को लेकर दर्ज किया गया है. 

गौरतलब है कि, पिछले साल दिसंबर में 'कॉफी विद करण' के इस एपिसोड में हार्दिक और केएल द्वारा कई आपत्तिजनक कमेंट्स किए गए थे. जिसके चलते ये मामला काफी विवादों में भी रहा था और सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था. जिसके बाद बीसीसीआई द्वारा केएल राहुल और हार्दिक पंड्या को सस्पेंड भी कर दिया गया था और करण जौहर द्वारा भी शो के एपिसोड को हटा दिया गया था.