Beawar: दुकान के पास मिला 8 फुट लंबा अजगर, लोगों में फैली दहशत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1041259

Beawar: दुकान के पास मिला 8 फुट लंबा अजगर, लोगों में फैली दहशत

इसके बाद वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर अजगर का रेस्क्यू कर उसे सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया, जिसके बाद आस-पास के क्षेत्र के ग्रामीणों ने चैन की सांस ली.

8 फुट लंबा अजगर

Beawar: कोटडा वन नाका क्षेत्र के चिलियावड़ गांव में नैनू सिंह की दुकान के पास करीब आठ फुट लंबा अजगर (Python) मिलने से इलाके में दहशत का माहौल हो गया. इस दौरान नेनूसिंह ने वन विभाग (Forest Department) के अधिकारियों को अजगर के मिलने की सूचना दी.

यह भी पढ़ें- छत पर बनाए लड़की के अश्लील वीडियो, कई बार करता रहा रेप, पीड़िता ने दिखाई बहादुरी

इसके बाद वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर अजगर का रेस्क्यू कर उसे सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया, जिसके बाद आस-पास के क्षेत्र के ग्रामीणों ने चैन की सांस ली. वहीं, कोटडा वन नाका क्षेत्र के वनपाल भगवान सिंह ने बताया कि अल सुबह उन्हे वन क्षेत्र के चिलियावड गांव से किसी ग्रामीण ने सूचना दी कि गांव में नेनूसिंह की दुकान के पास एक आठ फुट लंबा अजगर मिला है, जिससे ग्रामीणों मे भय का माहौल बना हुआ था. 

सूचना मिलने के बाद वन नाका के वनपाल भगवान सिंह, भरत सिंह तथा रमेंद्र सिंह तुरंत गांव के लिए रवाना हुए. टीम ने मौके पर जाकर देखा तो करीब आठ फुट लंबा अजगर रेंगता हुआ मिला, जिसके बाद वन विभाग की टीम ने कडी मशक्कत के बाद अजगर को पकड़ लिया और एक कट्टे में बंद कर सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया.

Trending news