छत पर बनाए लड़की के अश्लील वीडियो, कई बार करता रहा रेप, पीड़िता ने दिखाई बहादुरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1041235

छत पर बनाए लड़की के अश्लील वीडियो, कई बार करता रहा रेप, पीड़िता ने दिखाई बहादुरी


पीड़िता ने मांगलियावास थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि वह नहाने और कपडे़ धोने के लिए छत के कमरे में जाती थी.

लड़की के अश्लील वीडियो बनाकर किया रेप

Ajmer: जिले में अश्लील क्लिप बनाकर युवती को ब्लैकमेल और रेप करने का मामला सामने आया है. आरोपी युवती का पड़ोसी ही है, जिसने छत पर नहाते समय पीड़िता का वीडियो बना लिया था. 
फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर मांगलियावास थाने (Mangliawas Police Station) में मामला दर्ज किया गया है. इस मामले की जांच गेगल थाना SHO (Gegal police station) को सौंपी गई है. पुलिस ने रविवार को जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल करवाया है. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें- अजमेर से अपहरण कर जयपुर और टोंक में छात्रा से 5 दिन तक गैंगरेप, खाने को देते थे मांस

पीड़िता ने मांगलियावास थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि वह नहाने और कपडे़ धोने के लिए छत के कमरे में जाती थी. इस दौरान आरोपी ने 2 साल पहले चोरी छिपे मोबाइल से अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए. इसके बाद उसे बदनाम करने की धमकी देकर परेशान किया. कई बार रेप भी किया. बदनामी के डर से किसी को कुछ नहीं बताया.

मोबाइल को नदी में फेंका, भाग कर बचाई अपनी जान
युवती 24 साल की है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि शनिवार को शाम 5 बजे 28 साल के आरोपी ने उसे मिलने बुलाया, फिर मोबाइल पर अश्लील वीडियो और फोटो दिखाए. उसी बीच पीड़िता ने मोबाइल आरोपी के पास से छीन लिया और भाग गई. आरोपी ने उसका पीछा करना शुरू किया तो पीड़िता ने मोबाइल को नदी में फेंक दिया. इस पर आरोपी ने उसे पकड़ा और मारपीट की. पीड़िता अपनी जान बचा कर भागने लगी और जाकर एक किराने की दुकान में छुप गई. फिर घर पहुंचकर परिजनों को पुरी बात बताई. इसके बाद थाने पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज करवाई.

यह भी पढ़ें- Tonk Khabar: जिला कलेक्टर ने लिया सआदत अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का जायजा

पुलिस ने शुरू की जांच
बता दें कि मामला मांगलियावास थाने में दर्ज हुआ है लेकिन मामले की जांच गेगल थाना SHO नन्दूसिंह (Nandusingh) को सौंपी गई है. नन्दूसिंह ने बताया कि पीड़िता का रविवार सुबह जवाहर लाल नेहरू अस्पताल (Jawaharlal Nehru Hospital) में मेडिकल करवाया गया है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपी पीड़िता का पड़ोसी है, जो ऑटो गैराज का काम करता है.

Trending news