Ajmer: रिश्वत के आरोपी बाबू को एसीबी न्यायालय ने भेजा जेल, इतनी रकम के साथ हुआ था गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1360352

Ajmer: रिश्वत के आरोपी बाबू को एसीबी न्यायालय ने भेजा जेल, इतनी रकम के साथ हुआ था गिरफ्तार

 आरोपी कमलेश द्वारा रजिस्ट्री बनने के बाद भी रिश्वत की रकम नहीं दिए जाने आप भी रजिस्ट्री नहीं दी गई थी.

Ajmer: रिश्वत के आरोपी बाबू को एसीबी न्यायालय ने भेजा जेल, इतनी रकम के साथ हुआ था गिरफ्तार

Ajmer: टोंक जिले के उप पंजीयन कार्यालय में साढ़े 11000 की रिश्वत के साथ पकड़े गए आरोपी को आज न्यायालय में पेश किया गया. जहां से उसे 1 अक्टूबर तक न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने के आदेश दिए गए हैं. इस मामले में टोंक एसीबी जांच में जुटी है. अजमेर एसीबी के सरकारी वकील सतनारायण चितारा ने बताया कि टोंक एसीबी की ओर से टोंक निवाई के उप पंजीयन कार्यालय में तैनात कमलेश कुमार मीणा पर 30,00,000 रुपये की रजिस्ट्री कराने के नाम पर आधा परसेंट 15000 रुपये की रिश्वत राशि की डिमांड की गई थी और साढ़े 11000 रिश्वत की रकम को लेकर सौदा तय किया गया.

परिवादी वकील जितेंद्र कुमार ने इस मामले में एसीबी को शिकायत दर्ज कराई. एसीबी टोंक ने इस मामले में आरोप का सत्यापन कराते हुए एडिशनल एसपी राजेश कुमार के नेतृत्व में कार्रवाई को अंजाम दिया और उप पंजीयन कार्यालय में बाबू के पद पर तैनात कमलेश कुमार मीणा को साढ़े 11 हजार रुपए की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी कमलेश द्वारा रजिस्ट्री बनने के बाद भी रिश्वत की रकम नहीं दिए जाने आप भी रजिस्ट्री नहीं दी गई थी.

आरोपी से इस मामले में पूछताछ के बाद अजमेर एसीबी न्यायालय में पेश किया गया है जहां आरोपी को 1 अक्टूबर तक न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने के आदेश दिए गए हैं. इस मामले में एसीबी टोंक द्वारा जांच की जा रही है और इस रिश्वत की राशि में कौन-कौन लिप्त है इसे लेकर भी जानकारी जुटाई जा रही है.

Reporter-Ashok Singh Bhati

ये भी पढ़ें- नीमकाथाना: बलात्कार और पॉस्को मामले में पाटन पुलिस ने की कार्रवाई, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Trending news