अजमेर सांसद का 'भागीरथी प्रयास', शहर को दिलाया 295.71 करोड़ रु. का तोहफा
Advertisement

अजमेर सांसद का 'भागीरथी प्रयास', शहर को दिलाया 295.71 करोड़ रु. का तोहफा

लोकसभा में मिली परियोजनाओं के शिलान्यास होने पर अजमेर के सांसद भागीरथ चौधरी का बांदरसिंदरी चौराहे पर स्वागत और अभिनंदन किया गया. 

अजमेर सांसद का फूल माला ढ़ोल धमाकों के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया.

अजमेरः लोकसभा में मिली परियोजनाओं के शिलान्यास होने पर अजमेर के सांसद भागीरथ चौधरी का बांदरसिंदरी चौराहे पर स्वागत और अभिनंदन किया गया. भाजपा सिलोरा मण्डल अध्यक्ष रामावतार वैष्णव, महामंत्री गोवर्धन भिचर, बांदरसिंदरी सरपंच प्रतिनिधि राजेंद्र बैरवा के नेतृत्व में मण्डल पदाधिकारी, कार्यकर्ता, ग्रामीणों की ओर से अजमेर सांसद का फूल माला ढ़ोल धमाकों के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया.

ग्रामीणों ने बताया कि इन परियोजनाओं के निर्माण से आवागमन सुगम होगा. आये दिन हो रही दुर्घटनाओं से भी निजात मिलेगी. ग्रामीणों ने कहा कि आये दिन होती दुघर्टनाओ में कितने ही परिवार उजड़ गए. ओवरब्रिज बनने से आज उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि मिलेगी.

अजमेर क्षेत्र के लिए यह एक ऐतिहासिक उपलब्धि और गौरव का पल है कि एक साथ करोड़ो रुपये की परियोजनाओ का एकसाथ शिलान्यास होना. अपने आप में एक ऐतिहासिक है. उपस्थित जनसमूह ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी एवं अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी का ह्रदय से आभार प्रकट करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया. अजमेर के सांसद भागीरथ चौधरी के प्रयासों से क्षेत्र में 295.71 करोड़ की लागत से 10 ओवरब्रिज निर्माण और विभिन्न परियोजनाओं का केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री गडकरी ने वर्चुअल उपस्थित होकर शिलान्यास किया.

ये भी पढ़ें- जिले के ग्राम विकास अधिकारी ने मांगी इतने हजार की रिश्वत, ऑडियो वायरल

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news