Ajmer: पुष्कर में कपड़ा फैक्ट्री के शोरूम में लगी आग, 60 लाख के नुकसान का अनुमान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1639981

Ajmer: पुष्कर में कपड़ा फैक्ट्री के शोरूम में लगी आग, 60 लाख के नुकसान का अनुमान

Ajmer: अजमेर के पुष्कर से बड़ी खबर है.जहां देर रात अज्ञात कारणों से एक कपड़े की दुकान में आग लग गई. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. जानकारों का कहना है कि आग से करीब 60 से 70 लाख रुपए का नुकसान हुआ है.

 

Ajmer: पुष्कर में कपड़ा फैक्ट्री के शोरूम में लगी आग, 60 लाख के नुकसान का अनुमान

Ajmer: अजमेर के पुष्कर कस्बे के दाधीच भवन के पास स्थित गुरुकृपा एक्सपोर्ट कपड़ा के शोरूम में देर रात करीब 2:00 बजे अज्ञात कारणों से आग लग गई. आग लगने से शोरूम पूरी तरह जलकर खाक हो गया.शोरूम में रखें लाखों रुपए के कपड़े आग की भेंट चढ़ गए. शोरूम संचालक और पालिका के अग्निशमन दस्ते ने करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

शोरूम में 60 से 70 लाख का माल जलकर खाक
पुष्कर कस्बे के दाधीच भवन के पास स्थित गुरु कृपा एक्सपोर्ट कपड़ा शोरूम के संचालक अशोक रावत ने बताया कि देर रात करीब 2:00 उन्हें आग लगने की सूचना प्राप्त हुई. आग लगने की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास के घरों में रह रहे लोग घरों से बाहर आ गए.

 आग बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए. शोरूम संचालक ने आग लगने की सूचना अग्निशमन दल और पुलिस को दी सूचना पर पहुंचे अग्निशमन दल ने करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग इतनी भीषण थी कि तेज तपन के चलते छत पर लगी सीमेंट और पार्टियां उखड़ कर नीचे गिर गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मौके पर शोरूम में गैस सिलेंडर भी था. जिसे समय पर बाहर निकाल लिया गया. वरना बड़ा हादसा हो सकता था.

आग लगने के कारणों का नहीं हुआ खुलासा
पुष्कर के दादीस भवन के पास स्थित कपड़ों के शोरूम में आग लगने से लाखों रुपए का माल जलकर खाक हो गया. शोरूम संचालक अशोक रावत ने बताया कि शोरूम में हुए नुकसान का सटीक आकलन लगाया जा रहा है. घटना की सूचना विद्युत विभाग को भी दे दी गई है. फिलहाल आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

ये भी पढ़ें- Ajmer: अजमेर में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बाजार बंद, बस स्टैंड पर टेंट लगाकर लगाया जाम

 

Trending news