Ajmer: महाघेराव के साथ होगा नहीं सहेगा राजस्थान का समापन, जयपुर में भरी जाएगी हुंकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1802390

Ajmer: महाघेराव के साथ होगा नहीं सहेगा राजस्थान का समापन, जयपुर में भरी जाएगी हुंकार

Ajmer news: प्रदेश सरकार की नाकामियों और विफलताओं को लेकर भाजपा की ओर से चलाए जा रहे 'नहीं सहेगा राजस्थान' अभियान का समापन 1 अगस्त  को होगा. इसके लिए अजमेर संभाग के सह प्रभारी अंतरसिंह भड़ाना  ने रविवार को अजमेर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया.

  Ajmer: महाघेराव के साथ  होगा नहीं सहेगा राजस्थान का समापन, जयपुर में भरी जाएगी  हुंकार

Ajmer news: प्रदेश सरकार की नाकामियों और विफलताओं को लेकर भाजपा की ओर से चलाए जा रहे 'नहीं सहेगा राजस्थान' अभियान का समापन 1 अगस्त को जयपुर में सचिवालय के महाघेराव के साथ होगा.इसकी तैयारियां और व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए रविवार को अजमेर संभाग के सह प्रभारी अंतरसिंह भड़ाना अजमेर पहुंचे. 

यह भी पढ़ें- भाजपा सांसद दिया कुमारी ने कसा तंज, कहा- राहुल गांधी भी जानते हैं जो होना था वो हो चुका

अंतरसिंह भड़ाना का विधायक वासुदेव देवनानी ने किया स्वागत

सह प्रभारी अंतरसिंह भड़ाना का अजमेर के सर्किट हाउस में विधायक वासुदेव देवनानी और जिलाध्यक्ष रमेश सोनी ने स्वागत किया.इसी के साथ भड़ाना ने यहां प्रमुख कार्यकर्ताओ के साथ बैठक की और 1 अगस्त को बड़ी संख्या में जयपुर चलने के लिए योजना बनाकर लोगों को जोड़ने की बात कही जिसकी जानकारी विधायक वासुदेव देवनानी ने अपने ट्वीटर अकाउंट से भी दी है.

.

जयपुर के लिए भरेंगे हुंकार

इस रैली को लेकर सह प्रभारी अंतरसिंह भड़ाना ने कहा की पिछले साढ़े चार साल से प्रदेश की जनता गहलोत सरकार को झेल और सहन कर रही है लेकिन,  लेकिन अब नहीं सहेगा राजस्थान  के जरिए प्रदेश में लगातार हो रहे महिला अपराध, पेपर लीक, और धराशाई हो चुकी कानून व्यवस्था के खिलाफ जयपुर में हुंकार भरी जायेगी. इसके लिए संभाग के चारों जिलों से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जयपुर कूच करेंगे. और साथ ही कांग्रेस सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शित करेंगें. 

नहीं सहेगा राजस्थान अभियान

कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपा के नहीं सहेगा राजस्थान अभियान का  12 पहले में आगाज आज होगा.इस अभियान के तहत कांग्रेस के कुशासन के खिलाफ जिलेभर में विरोध प्रदर्शन किए जाएंगे.राज्य की कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार, पेपर लीक, वादा खिलाफी में अव्वल है.कांग्रेस सरकार के इस कुशासन के खिलाफ भाजपा ने नहीं सहेगा 

यह भी पढ़ें-  दूसरी 'सीमा हैदर' बन गई राजस्थान की बहू, पति समेत 2 बच्चों को छोड़ पाकिस्तानी महबूब से मिलने पहुंची

Trending news