Ajmer News: पुष्कर में हथियार की नोक पर पुजारी से लाखों रुपए की लूट,आरोपी फरार, जांच शुरू
Advertisement

Ajmer News: पुष्कर में हथियार की नोक पर पुजारी से लाखों रुपए की लूट,आरोपी फरार, जांच शुरू

Ajmer News: अजमेर, पुष्कर के निकटवर्ती ग्राम अजमेर रोड स्थित लीला सेवड़ी में एक पुजारी के साथ आरोपियों ने चाकू की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है, पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

 

पुलिस ने जांच की शुरू.

Ajmer News: अजमेर, पुष्कर के निकटवर्ती ग्राम अजमेर रोड स्थित लीला सेवड़ी में अटल छत्र हनुमनेश्वर मंदिर के पुजारी पर सोमवार देर रात में चार अज्ञात लुटेरों ने हमला कर पुजारी ओमप्रकाश उर्फ पप्पू को गंभीर रूप से घायल कर दिया. लुटेरों ने करीब 28 तोला वजनी चार सोने की चेन लूट कर फरार हो गए.मामले की जानकारी मिलते ही को ग्रामीण रामचंद्र मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है.

 पुजारी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया

मंदिर में बाथरूम निर्माण के लिए काम करने आए सेवादार मनोज ने बताया कि वह सोमवार रात्रि करीब 10:00 बजे पुजारी ओमप्रकाश के साथ खाना खाकर सो गया.देर रात करीब 11:45 पर चार लुटेरे आए और मंदिर में सो रहे पुजारी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

अजमेर के जेएलएन अस्पताल पहुंचाया

पुजारी की चिक पुकार सुनकर मनोज तुरंत कमरे से बाहर आया.मनोज को देखकर हमलावर तुरंत मौके से फरार हो गए.मनोज ने पूरे मामले को लेकर पुलिस और क्षेत्र वासियों से मदद मांगी और खून में लथपथ पुजारी को अजमेर के जेएलएन अस्पताल पहुंचाया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.ग्रामीण रामचंद्र ने बताया कि फिलहाल पुलिस घटना के चश्मदीन मनोज के बयान दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. 

 घटनाक्रम को लेकर पूछताछ की जा रही

साथी हमलावर लुटेरों की तलाश के लिए दो टीमों का गठन किया गया है. गंभीर रूप से घायल पुजारी ओमप्रकाश कैसे स्वस्थ होने के बाद उनके बयान दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.फिलहाल क्षेत्र वासियों से घटनाक्रम को लेकर पूछताछ की जा रही है.

Reporter- Abhijeet Dave

ये भी पढ़ें- Ajmer Train Accident: अजमेर रेल हादसे में सामने आया अपडेट, लोको पायलट और सहायक पायलट के बीच हुआ था इस बात पर विवाद?

 

Trending news