Ajmer: बुजुर्ग का पर्स छीनने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ा, अन्य वारदातों को लेकर होगी पूछताछ
Advertisement

Ajmer: बुजुर्ग का पर्स छीनने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ा, अन्य वारदातों को लेकर होगी पूछताछ

Ajmer: अजमेर की सिविल लाइन थाना पुलिस ने रोडवेज बस स्टैंड पर बुजुर्ग के साथ हुई पर्स स्नैचिंग की वारदात का खुलासा करते हुए 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.

आरेपी को पुलिस ने पकड़ा

Ajmer: अजमेर की सिविल लाइन थाना पुलिस ने रोडवेज बस स्टैंड पर बुजुर्ग के साथ हुई पर्स स्नैचिंग की वारदात का खुलासा करते हुए 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 28 सितंबर तक रिमांड पर लिया गया है, जिनसे पुलिस बरामदगी के साथ ही अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ की जानी है. 

सिविल लाइंस थाना प्रभारी दलबीर सिंह फौजदार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी गांव रियावंडी, जिला नागौर निवासी राकेश उर्फ मनमोहन और रामकुंवर पुत्र मदनलाल है, जिन्होंने भीड़-भाड़ का फायदा उठाकर रविवार को रोडवेज बस स्टैंड पर बुजुर्ग पेंशन धारी का पर्स चोरी कर फरार हो गए थे. 

थानाप्रभारी ने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने किशनगढ़ से मोबाइल चोरी करना भी कबूल किया है. दोनों आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश कर 28 तारीख तक रिमांड पर लिया गया है, जिनसे बरामदगी के साथ ही अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ की जाएगी. थानाप्रभारी के अनुसार आरोपियों से कई वारदातें खुलने की संभावना है. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान कांग्रेस में खुलेआम बगावत, आलाकमान को अनसुना कर, मंत्री शांति धारीवाल के घर पर विधायकों की बैठक

आमेट-राजसंमद निवासी ब्रह्मदत्त आचार्य पुत्र शिवदत्त (69) उदयपुर से खाटूश्‍याम जाने वाली बस में आमेट से बैठा और उसके बाद अजमेर रोडवेज बस स्टैंड पर उतरा. उतरते ही मुझे नागौर वाली बस में बैठना था, तभी बुकिंग खिडकी से टिकट लेकर पर्स जेब में रखा था और उसी दरम्‍यान बस में बैठते समय भीड़-भाड़ में अज्ञात चोर ने पर्स पीछे वाली जेब से चोरी कर लिया. जिसमें लगभग 17-18 हजार रूपये, आधार कार्ड, ड्राईविग लाईसेन्‍स, एटीएम कार्ड, रोडवेज का सीनियर सिटीजन कार्ड पेन्‍शन विभाग से जारी परिचय पत्र सहित अन्‍य कागजात थे. सिविल लाइन थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच सहायक उपनिरीक्षक सुवालाल को सौंपी गई.

Reporter: Ashok Bhati

खबरें और भी हैं...

Rajasthan Crisis Live : राजस्थान कांग्रेस के 92 MLA का इस्तीफा, आलाकमान ने अशोक गहलोत और सचिन पायलट को बुलाया दिल्ली, देखिए पल पल की अपडेट

CUET PG Result 2022: आज शाम तक जारी होगा सीयूईटी पीजी का रिजल्ट, cuet.nta.nic.in पर करें चेक

क्या तय हो चुका है राजस्थान के मुख्यमंत्री का नाम ? विरोध कर रहे विधायकों पर AICC की नजर

राजस्थान में जारी सियासी घमासान पर बीजेपी का तंज-'कोई लाख करे चतुराई कर्म का लेख मिटे ना रे भाई'

Rajasthan Politics : राजस्थान में हाई पॉलिटिकल ड्रामा जारी, अशोक गहलोत समर्थक विधायकों के बागी तेवर से बिगड़ रही सचिन पायलट की बात

Trending news