अजमेर: नुपूर शर्मा के समर्थन में शांति मार्च निकालेगा सकल हिंदू समाज, मांगा समर्थन
Advertisement

अजमेर: नुपूर शर्मा के समर्थन में शांति मार्च निकालेगा सकल हिंदू समाज, मांगा समर्थन

अजमेर जिले में आगामी 26 जून को देश में शांति कायम करने और नुपूर शर्मा के समर्थन में  शांति मार्च निकाला जाएगा. यह मार्च सकल हिंदू समाज की ओर से निकाला जाएगा. इस रैली में शामिल होने के लिए,  सकल हिंदू समाज से जुड़े सभी पदाधिकारियों की ओर से बाजार में चावल बांटे गए. 

अजमेर: नुपूर शर्मा के समर्थन में शांति मार्च निकालेगा सकल हिंदू समाज, मांगा समर्थन

Ajmer: अजमेर जिले में आगामी 26 जून को देश में शांति कायम करने और नुपूर शर्मा के समर्थन में  शांति मार्च निकाला जाएगा. यह मार्च सकल हिंदू समाज की ओर से निकाला जाएगा. इस रैली में शामिल होने के लिए,  सकल हिंदू समाज से जुड़े सभी पदाधिकारियों की ओर से बाजार में चावल बांटे गए. तथा रैली में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया गया.  साथ ही 9 से 12 बजे तक दुकानदारों को दुकानें बंद रखने के लिए समर्थन मांगा. जहां व्यापारियों ने अपना समर्थन देते हुए, अपनी दुकानें बंद रखने का आहावान भी  किया. साथ ही इस रैली में शामिल होने का आश्वासन भी दिया. 

यह भी पढ़ें -पाली: राजस्थानी कॉमेडियन एक्ट्रेस का पाली के फोटोग्राफर 3 साल तक किया शोषण, नीची जाति की बोलकर शादी से किया इंकार

गैरतलब है कि देश में लगातार शांति मार्च का दौर जारी है. इसी के तहत अजमेर हिंदू समाज भी सड़कों पर उतरने के लिए अपनी तैयारियां कर रहा है. नूपुर शर्मा पर की जा रही निर्थक टिप्पणियां और उसे सही बताते हुए यह शांति मार्च निकाला जा रहा है. इसे लेकर सकल हिंदू समाज की ओर से सोशल मीडिया के माध्यम से समाज के लोगों को जागृत करने और निमंत्रण देने का कार्य किया गय है.  तो वहीं अब अलग-अलग बाजारों में व्यापारियों को चावल देकर इस मार्च में भाग लेने का निमंत्रण दिया गया.  जिससे कि शांति मार्च को सफल बनाया जा सके. 

इंटेलिजेंट सुरक्षा एजेंसी भी  अलर्ट पर 
बता दें कि, यह शांति मार्च हजारों की संख्या में मार्टिंडल ब्रिज से निकाला जाएगा. जिसमें 15 से 20 हजार के लगभग हिंदू समाज के लोगों के पहुंचने का लक्ष्य रखा गया है.  इस शांति मार्च को लेकर  जिला पुलिस प्रशासन के साथ  इंटेलिजेंट सुरक्षा एजेंसी भी अलर्ट पर है. पुलिस ने जिले में बिना अनुमति के किसी भी तरह के मार्च ना निकाला जाए और धारा 144 की पालना सुनिश्चित हो. इसे लेकर भी अधिकारियों को निर्देशित किया गया है. ऐसे में चप्पे-चप्पे पर पुलिस और प्रशासन की कड़ी निगरानी है. इस दौरान किसी भी तरह की अनहोनी ना हो इसे लेकर भी कड़े सुरक्षा इंतजाम किए गए है. 

 गौरतलब है कि, कुछ दिन पहले किशनगढ़ में भी हिंदू समाज की ओर से यह शांति मार्च निकाला गया था, जिसमें हजारों की संख्या में हिंदू समाज के लोग एकत्रित हुए थे और उससे पहले मुस्लिम समाज की ओर से किशनगढ़ के बाद अजमेर में भी शांति मार्च निकालकर कलेक्ट्रेट पर मुकुट शर्मा के विरोध में ज्ञापन दिया गया और उसकी गिरफ्तारी की मांग रखी थी.

Reporter: Ashok Bhati
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news