Ajmer Suicide Case: कमरे में मिला ट्यूशन टीचर का शव, कुछ समय पहले हुआ था तलाक
Advertisement

Ajmer Suicide Case: कमरे में मिला ट्यूशन टीचर का शव, कुछ समय पहले हुआ था तलाक

Ajmer: राजस्थान के अजमेर (Ajmer News) की दरगाह थाना क्षेत्र स्थित सिलवटी मोहल्ले में रहने वाली नीतू गहलोत का शव कमरे में पड़ा मिला है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Ajmer: राजस्थान के अजमेर (Ajmer News) की दरगाह थाना क्षेत्र स्थित सिलवटी मोहल्ले में रहने वाली नीतू गहलोत का शव कमरे में पड़ा मिला है. इस मामले की सूचना पर दरगाह थाना पुलिस (Ajmer Police) के साथ ही पुलिस उपाधीक्षक पार्थ शर्मा और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लेते हुए साक्षी जुटाने का प्रयास किया गया. साथ ही मौका मुआयना करते हुए शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. 

जानकारी के अनुसार 40 वर्षीय नीतू गहलोत पति से तलाक के बाद घर में ही ट्यूशन पढ़ाने का काम करती थी. इसकी सूचना उसके भाई पवन को मिली जिसने दरवाजा खोल कर अंदर प्रवेश किया तो वह अचेत अवस्था में पड़ी थी. इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है. प्रारंभिक जांच में सुसाइड होना प्रतीत हो रहा है लेकिन अब तक कोई सुसाइड नोट प्राप्त नहीं हुआ है. ऐसे में पुलिस हर पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच में जुटी है और इसे लेकर परिजनों से पूछताछ के साथ ही अन्य लोगों से भी जानकारी जुटाई जा रही है.

Report: Ashok Singh Bhati

Trending news