Ajmer News: अजमेर के आदर्श नगर स्थित न्यू केसरी कॉलोनी में चोरों ने इंजीनियर के सूने मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. इस दौरान पीड़ित दीपावली का त्यौहार मनाने घर गया हुआ था और वापस अपने किराए के मकान पर लौटा तो सारा सामान बिखरा हुआ मिला. इंजीनियर ने मामले की शिकायत आदर्श नगर थाने में दर्ज करवाई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिला बूंदी हाल न्यू केसरी कॉलोनी आदर्श नगर निवासी इंजीनियर लेखराज मीणा पुत्र हरि भजन मीणा ने बताया कि वह प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत है. वर्तमान में अजमेर में नगर निगम द्वारा संचालित सीवरेज का कार्य कर रहा है. उसने न्यू केसरी कॉलोनी आदर्श नगर में एक मकान किराए पर ले रखा है. विगत दिनों जब वह दीपावली का त्यौहार मनाने 22 अक्टूबर 2022 को अपने घर बूंदी गया हुआ था और जब वापस कुछ दिनों पहले लौटा तो घर के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ मिला और सैनिटरी आइटम्स को चोरों द्वारा तोड़ा भी गया है.


पीड़ित इंजीनियर ने बताया कि जब उन्होंने सामान चैक किया तो मकान से स्प्लेंडर बाइक, जेसीबी की बैटरी, वाटर पंप, जेसीबी का मीटर सहित अन्य सामान गायब मिला. उन्होंने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो उसमें चोर दिखाई दे रहें हैं. जिसके बाद इसकी शिकायत आदर्श नगर थाने में दी गई.


Reporter - Ashok Bhati


यह भी पढे़ं-


 OBC आरक्षण मुद्दे को लेकर CM से आर-पार की लड़ाई में मंत्री हरीश चौधरी, बोले- हर सीमा को लाघूंगा


चंबल नदी में नहाने गए लड़के ने उंगलियों से फोड़ दी मगरमच्छ की आंखें, बोला- मेरा पैर नहीं छोड़ रहा था


सरदारशहर उपचुनाव : चार बार चुनाव हार चुके पूर्व विधायक अशोक पिंचा पर भाजपा ने खेला दांव, जाने समिकरण