अजमेर: विधिक सेवा सप्ताह के तहत लोगों को उनके हकों के लिए किया जा रहा जागरूक
Advertisement

अजमेर: विधिक सेवा सप्ताह के तहत लोगों को उनके हकों के लिए किया जा रहा जागरूक

Ajmer News: विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से 7 नवंबर से 15 नवंबर तक विधिक सेवा प्राधिकरण जन जागरण अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत लोगों को उके हकों के प्रति जागरूक किया जा रहा है. 

 

अजमेर: विधिक सेवा सप्ताह के तहत लोगों को उनके हकों के लिए किया जा रहा जागरूक

Ajmer News, अजमेर: विधिक सेवा सप्ताह के अलग-अलग आयोजन कर आम जनता को विधिक जानकारी के साथ ही अन्य बातों के लिए जागरूक किया जा रहा है. इसी के तहत आज अजमेर की आनासागर चौपाटी पर मॉर्निंग वॉक करने वाली क्षेत्रवासियों और समिति के लोगों से चाय पर चर्चा करते हुए हक हमारा भी होता है कार्यक्रम की जानकारी दी गई.

इससे वह अपने हकों की जानकारी रखते हुए जागरूक हो सके. इसे लेकर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव रामलाल जाट और अन्य न्यायिक अधिकारी भी मौजूद रहे,  जिन्होंने चाय पर चर्चा करते हुए आम जनता के सुझाव के लिए और उन्हें किस तरह की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है इसकी जानकारी भी दे, जिससे की जिला पुलिस प्रशासन से बातचीत कर उनका समाधान भी किया जा सके.

इस मौके पर विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से साइकिल रैली का आयोजन भी किया गया. सागर चौपाटी पर साइकिल रैली निकालते हुए पर्यावरण प्रदूषण की जानकारी देने के साथ ही किस तरह से स्वस्थ रह सकते हैं इसे लेकर भी जागरूक किया गया.

यह भी पढ़ेंः गुलाबचंद कटारिया पहुंचे फतेहपुर, बोले- 2023 विधानसभा चुनाव में 101 टका हम जीते हुए हैं

विधिक सेवा प्राधिकरण की ओर से 7 नवंबर से 15 नवंबर तक विधिक सेवा प्राधिकरण जन जागरण अभियान चलाया जा रहा है और अलग-अलग क्षेत्रों में पहुंचकर न्यायिक अधिकारी आम जनता को विधिक जानकारियां देने के साथ ही उनकी छोटी समस्याओं को लेकर भी जागरूक कर रहे हैं. 

Reporter- Ashok Bhati

Trending news